मतदान दिवस का आयोजन 25 को

0
292

current voting

रायबरेली (ब्यूरो)- विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2017 मुख्य विकास अधिकारी हरीराम ने जनपद में शत-प्रतिशत मतदान में वृद्धि के लिए सभी डिग्री कालेज में भाषण, श्लोगन, पोस्टर, मेंहदी आदि की प्रतियोगिताएं आयोजित करें व रैली भी निकालें।

सभी तहसीलों के कार्यक्रमों में 19 जनवरी को महराजगंज व लालगंज, 20 जनवरी को सलोन व डलमऊ, 21 जनवरी को ऊॅचाहार व सदर में रैली, श्लोगन व होर्डिंग के साथ निकाली जाय। सभी बच्चों द्वारा मतदान पर बनाये गये पोस्टरों को एकत्रित कर उनका पूरा सदुपयोग किया जाय। उत्तर प्रदेश निर्वाचन आयोग से राजेश मिश्र स्वीप कोर्डीनेटर बनाये गये हैं। मुख्य विकास अधिकारी ने यह विचार विकास भवन के महात्मा गाॅधी सभागार में मतदाता जागरूकता स्वीप कमेटी के साथ डिग्री कालेजों की बैठक में रखें।

स्वीप की नोडल अधिकारी कु0 निशा ने कहा कि मतदान प्रतिशत इस बार 55 प्रतिशत से 85 प्रतिशत ले जाना हमारा उद्देश्य है। 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के रूप में मनाया जायेगा। इस दिन जनपद स्तर पर तहसील स्तर से जीत कर आये हुए प्रतिभागियों की प्रतियोगिताएं फिरोज गाॅधी डिग्री कालेज में आयोजित होंगी। बैठक में स्वीप कमेटी के सदस्य एवं अन्य अधिकारियों ने प्रतिभाग किया।
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here