दिन प्रतिदिन हो रही चोरियां, प्रशासन पस्त

0
62

सोनभद्र(ब्यूरो)- चोपन थाना क्षेत्र में विगत दिनों पूर्व में कई चोरियां हो चुकी है जिसका अभी तक चोपन पुलिस पूर्व में हुयी चोरियों का खुलासा तो कर नहीं पायी है तब तक पुनः एक और चोरी की घटना हो गयी । जिससे पुलिस के कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगा गया है । हुआ यूँ कि चोपन थाना क्षेत्र के अग्रवाल मार्केट में बीती रात एक 4 चक्का वाहन को चोरों ने 24 घण्टे लगातार व्यस्त रहने वाले स्टेट हाइवे से उड़ा ले गए।

घटना का पता उस समय चला जब वाहन मालिक राकेश गर्ग पुत्र स्वर्गीय सतपाल गर्ग जब सुबह उठे तो वाहन को नहीं पाया। अपने आँखों के सामने स्विफ्ट डिजायर वाहन को ना पाकर उनके तो होश उड़ गए। धीरे-धीरे वाहन गायब होने की खबर कस्बे में आग की तरह फैल गई। वहीं भुक्तभोगी द्वारा घटना की लिखित सूचना स्थानीय थाने में दे दी गई।

आपको बता दे कि, कुछ दिन पहले भी कस्बे के एक लॉज में चोरी हुई थी। लॉज में सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बावजूद चोर का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। वही पिछले महीने गायब हुए बाइक का पता लगाने में पुलिस प्रशासन अभी तक नाकाम ही साबित हुई है। वही लगातार चोरी की घटना होने पर महिला सुरक्षा एवं जनसेवा की सावित्री देवी ने प्रशासन के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि, नगर में हो रही चोरी का खुलासा आखिर प्रशासन क्यों नहीं कर पा रही है। क्या फायदा है डायल 100 पर सरकार को इतना खर्च करने का? जब कस्बे में वो भी रोड पर चोरी हो जाती है। वहीं व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जैन ने कहा कि पुलिस के कार्य से व्यापारियों का भरोसा उठता जा रहा है व्यवसाई अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here