दिनदहाड़े ट्रक लूट की सूचना ने पुलिस को छकाया

0
35

औरैया (ब्यूरो)-  कन्नौज थाना इंदरगढ़ के उमर्दा से मौरंग उतार कर वापस जा रहे ट्रक को जायलो सवार लोगों ने छीन लिया। चालक व हेल्पर को जायलो सवार लोगों ने कन्नौज के थाना इंदरगढ़ क्षेत्र में ले जाकर छोड़ दिया। ट्रक लूट की सूचना पर औरैया पुलिस सक्रिय हो गई। उसने जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में चे¨कग शुरू कर दी गई। कन्नौज पुलिस भी छानबीन में जुट गई है। लेकिन देर शाम को ट्रक इटावा में मिल गया। बताया गया कि फाइनेंसर ट्रक ले गए थे। हमीरपुर थाना राठ के गांव जिगनी निवासी राजभान पुत्र बलवंत ¨सह अब जालौन के उरई के मोहल्ला रामनगर में रहते हैं। उनका दस टायरा ट्रक कानपुर के भौती निवासी वीरेंद्र पुत्र रामखिलावन चलाते हैं।

वीरेंद्र मौरंग लादकर कन्नौज के उमर्दा गए थे। वहां से मौरंग उतार कर सोमवार दोपहर बाद वापस जा रहे थे। इसी बीच कन्नौज के थाना इंदरगढ़ व औरैया के थाना बेला की सीमा पर स्थित एसआर पेट्रोल पंप के पास एक जायलो सवार लोगों ने ओवर टेक कर ट्रक रोक लिया। इसके बाद जायलो सवार लोग ट्रक पर चढ़ गए। उन्होंने वीरेंद्र व भौती निवासी हेल्पर दीपू पुत्र रामदयाल को उतारकर अपनी जायलो में बैठा लिया। दो लोग ट्रक लेकर बेला की तरफ चले गए। जायलो सवार लोगों ने चालक व हेल्पर को घटना स्थल से करीब दो किलोमीटर दूर उमर्दा की तरफ जाकर छोड़ दिया। बदमाशों ने चालक से रुपये व मोबाइल नहीं लिया।

इस पर चालक ने मामले की जानकारी मालिक राजभान को दी। उन्होंने तत्काल यूपी 100 पुलिस को सूचना दी और घटनास्थल औरैया जनपद का बताया। इस पर पूरे जनपद के सभी थानों व यूपी 100 की पीआरवी को सक्रिय कर दिया गया। जगह-जगह चे¨कग शुरू हो गई। बेला थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने फोन पर बात की तो पता चला कि चालक व हेल्पर किसी दूसरे ट्रक पर बैठ कर औरैया चले गए हैं। इस पर पुलिस उस स्थान पर गई, जहां ट्रक मौरंग उतार कर आया था। उर्मदा चौकी पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

वहां के पुलिस कर्मियों ने बताया कि जिस जगह पर चालक घटनास्थल बता रहा है। वहां पेड़ काटे जा रहे थे। कुछ देर पहले वह वहां से आए थे। पुलिस ने घटनास्थल पर भी लोगों ने पूछताछ की। लेकिन घटना के बारे में कोई कुछ बता नहीं सका। देर शाम एसपी नागेश्वर ¨सह ने बताया कि ट्रक लूटा नहीं गया था। फाइनेंसर के कर्मचारी ले गए थे। ट्रक इटावा में हैं। मालिक उसे लेने गया है।

रिपोर्ट- देवांशु श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here