टैरस पर मिला युवक का शव, दुर्घटना नहीं हत्या

0
110

बलिया,ब्यूरो : जनपद के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के मिश्रौली निवासी रामजी मिश्र के नेतृत्व में भारी संख्या में ग्रामीणों ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर ज्ञापन सौंपा। पिता ने ज्ञापन में हत्या कर शव टैरक पर फेंकने का आरोप लगाया है।

एसपी को दिये ज्ञापन में लिखा है कि मेरा लड़का मिथिलेश 17 मार्च को दिन में छाता गया हुआ था। छाता ग्राम के एक सोनू वर्मा ने अपने मोबाइल से लगभग साढे सात बजे रात को सुनिल मिश्र पुत्र मुनेन्द्र मिश्र जो प्रार्थी के गांव का ही है, के मोबाइल पर सूचना दी कि जिस कपडे में मिथिलेश छाता चट्टी पर घुम रहा था, लगता है कि उसी की लाश छाता रेलवे स्टेशन से पश्चिम पटरी के बीच में पड़ी है। उक्त सूचना पर सुनिल मिश्र कई गांव के लोग जाकर देखे तो वहां मौजूद सैकड़ों लोगों व पुलिस की मौजूदगी में लाश की पहचान हुई। पता करने पर पता चला कि एक पंचायत विनोद गुप्ता पुत्र हरिमोहन गुप्ता पूर्व प्रधान ग्राम सेमरी थाना बांसडीह रोड के यहां इस आशय की रखी गयी थी कि ग्राम सेमरी के ही सीताराम कांदू की एक विवाहिता लड़की बिक्की जो मायके में ही ससुराल छोड़कर रहती है, का नारायज सम्बंध मेरे लड़के से हो गयी थी।

उक्त सम्बंध में ही पंचायत में संतोष पुत्र लालबचन कांदू, लड़की बिक्की, सीताराम पुत्र समझावन कांदू व सीताराम की पत्नी जानकी विनोद गुप्ता उपरोक्त व विनोद गुप्त का भतीजा शशांक उर्फ रजत पुत्र मनोज गुप्त के घर पर लगभग छः बजे शाम से ही मौजूद थे। मेरे लड़के मिथिलेश मिश्र व लड़की बिक्की के परिवार वालों को विनोद गुप्ता के घर में जाते हुए गांव के सुधाकर मिश्र पुत्र पारस मिश्र, देवानंद मिश्र उर्फ मुन्ना पुत्र स्व.कपिल मिश्र तथा अन्य लोगों ने अंतिम बार जाते हुए देखा था। मिथिलेश के सिर पर गंभीर चोट थी। जिसे विनोद गुप्ता के घर में ही उपस्थित लोगों द्वारा चोटे पहुंचाकर विनोद गुप्ता व अन्य द्वारा मेरे लड़के की लाश जान बुझकर अपने कटरे के पीछे रेलवे लाइन के बीच में रख दी गयी कि लोगों को ऐसा लगे कि वह ट्रेन से कटकर मर गया है। पता चला है कि विनोद गुप्ता की गाय दुहने वाला पाठ्ठा यादव जो बीच-बचाव कर रहा था, जिसे की घटना के समय चोट आयी है। उन्होंने सम्बंधित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी केसी सिंह ने बांसडीह थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here