गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती की मिली लाश

0
222

police sultanpur
सुल्तानपुर ब्यूरो : जिले की जयसिंहपुर सदर सीट से विधायक व् समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अरुण वर्मा पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से हड़कंप मच गया, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाए हो रही है।

जानकारी के अनुसार चोरमा गाँव की निवासी20 वर्षीय प्रिया सिंह पुत्री राजेंद्र सिंह 11फ़रवरी की रात्रि 8 बजे अपने घर से शौच के लिए कह कर निकली उसके बाद वह लापता हो गई जब काफी देर बाद भी वह घर नही लौटी तो पिता ने 100 नंबर पर व स्थानीय पुलिस को बेटी लापता होने की जानकारी दी सूचना पर पहुची पुलिस को लड़की घर से 100 मी0दुरी पर स्थित पंचायत भवन के पीछे संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी मिली | युवती को लेकर पुलिस जिला चिकित्सालय पहुँची जहाँ चिकित्सको ने युवती को मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत को लेकर पुलिस मामले की जाँच में जुटी, है | घर पर कोहराम मचा है परिजनों का रोकर बुरा हाल है।

गौरतलब है कि अक्टूबर 2013 में इसी प्रिया सिंह ने सपा विधायक अरुण वर्मा व उनके गुर्गो पर गैंग रेप का आरोप लगाया था जिस पर मुकदमा दर्ज हुआ बाद में सत्ता पक्ष के दबाव में पुलिस ने विधायक का नाम निकाल दिया दिया था युवती के पिता ने न्याय के लिए हाईकोर्ट की शरण ली थी जिस पर मामला अभी चल रहा है सूत्रो के अनुसार 21 फ़रवरी को उसी मामले की तारीख थी।

27 फ़रवरी को यहाँ चुनाव होने है बलात्कार के आरोपी रहे सपा विधायक व सदर सीट से प्रत्याशी अरुण वर्मा की मुश्किलें अब बढ़ सकती है चुनाव के दौरान हुई प्रिया सिंह की हत्या से विपक्षियो के हाथ बिन मांगे मुद्दे लग गये है। उक्त युवती की शादी रामनगर कोट राहुल सिंह के साथ हुई है मृतका को एक 13 माह की पुत्री गौरी है।

रिपोर्ट–संतोष कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY