बलिया में हत्या कर कुएं में फेंका गया शव बरामद

0
72
प्रतीकात्मक फोटो (credit -Wikipedia)

बलिया(ब्यूरो)- रेवती थाना क्षेत्र के अधिसिझुआ दियारा स्थित लालता बाबा की कुटिया के समीप हत्यारों ने एक युवक को गोली मार हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया ।

मंगलवार की सुबह अधिसिझुआ गांव के चरवाहा अपने पशुओं को चराने दियारे में गये थे। वहीं ललता बाबा के कुटिया के समीप कुएं के जगत पर उन्हें खून के धब्बे दिखाई दिये। साथ ही बदबू आ रही थी। चरवाहों ने झांककर देखा तो सन्न रह गये।

कुएं में उन्हें एक शव दिखाई दिया, जिस पर खर व मिट्टी डाला गया था। किसी ने 100 नम्बर को सूचना दी| जिससे 100 नम्बर के साथ ही रेवती कोतवाल मनोज कुमार सिंह, बैरिया कोतवाल दीप कुमार, एसआई अवधेश कुमार यादव अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुच गये।

लोगो की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया। शरीर से तंदुरुस्त करीब 45 वर्षीय युवक गंजी व चढ्ढी पहना था। उसका जीन्स पैंट कुएं में फेंका मिला। गले में रुद्राक्ष का माला, चांदी की एक अंगूठी, एक लोहे का अंगूठी पहनी थी।

कनपट्टी पर एक गोली व सीने पर एक गोली का निशान देखा गया। बहुत प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पायी । ललता बाबा के कुटिया से पुरब पांच पत्तल, जूठन, एक कैप्टन का एक गोल्ड फ्लैक सिगरेट का पैकेट मिला। साथ ही पिस्टल का पांच खोखा भी पुलिस को मिला है।

क्षेत्राधिकारी त्रयम्बक नाथ दुबे ने निरीक्षण किया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज, मामले के जांच में जुट गई है।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY