मृत शव को रात भर रौंदती रही गाड़ियाँ, सुबह छत विछत हालत में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

0
115

प्रतीकात्मक फोटो

अहरौला/आजमगढ़ (ब्यूरो) : क्षेत्र के झगड़ा पाकड़ गांव के समीप मंगलवार की रात दुर्घटना में मृत साइकिल सवार को पूरी रात उस रास्ते से गुजरने वाले वाहन रौंदते रहे। बुधवार की सुबह क्षत-विक्षत हालत में सड़क पर पड़े शव को देख ग्रामीण दंग रह गए। मृतक के कपड़ों और साइकिल के आधार पर उसकी शिनाख्त संभव हो सकी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के मंगुरगढ़ ग्राम निवासी 30 वर्षीय राकेश पुत्र मंगरु बनवासी एक सप्ताह पूर्व अहरौला थाना क्षेत्र के खजुरी बाजार निवासी अपने साढ़ू बलिहारी पुत्र छटंकी बनवासी के घर आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था। मंगलवार की रात वह क्षेत्र के झगड़ा पाकड़ गांव में आयोजित शादी समारोह में मनोरंजन के लिए आइ डांस पार्टी का आनंद लेने के लिए साइकिल से गया था। रात में वहां से साढ़ू के घर वापस लौटते समय राकेश अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

रात में उस रास्ते से गुजर रहे वाहन मृतक को रौंदते हुए निकलते रहे। बुधवार की सुबह ग्रामीण सड़क पर क्षत-विक्षत शव देख अवाक रह गए। सुबह करीब सात बजे मृतक के कपड़े और साइकिल के आधार पर रिश्तेदार द्वारा मृतक की शिनाख्त संभव हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक तीन भाइयों में मंझला तथा उसके दो पुत्र व दो पुत्री बताए गए हैं। इस घटना से मृतक की पत्नी नारमती व मां दर्शना देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक पेड़ों की पत्तियों से पत्तल बनाकर परिवार की आजीवका चलाता था। इकलौते कमाऊ सदस्य के मौत से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

रिपोर्ट-संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY