45 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

0
207

मऊरानीपुर(झाॅसी)- मंगलवार की रात्रि करीब 45 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने की सूचना पर पहुॅची पुलिस ने मौका मुआयना कर पंचनामा भर शव विच्छेदन के लिए भेज दिया। मृतिका के पति ने भण्डरा ग्राम के ही दो व्यक्तियों पर हत्या का आरोप लगाया। जानकारी के अनुसार मऊरानीपुर केातवाली क्षेत्र के ग्राम भण्डरा निवासी गोविन्ददास अहिरवार पुत्र लल्ली राम ने पुलिस को सूचित कर बताया कि रात्रि मे पत्नी राजकुमारी (45) आंगन मे लेटी थी। तभी दो लेागो ने मकान मे घुसकर उसके साथ छेडछाड करने की कोशिश की। विरोध करने पर मुॅह मे कपडा ठूस कर तथा उसके दोनों हाथ पीछे से बाॅधकर हत्याकर गैलरी मे रस्सी के सहारे फाॅसी पर लटका दिया। जव वह सुबह बाहर नही निकली तो माॅ रामावाई ने दरवाजे खुलें होने पर अन्दर गयी तो देख कर दंग रह गयी। शोर गुल होने पर पडोसी सतीश अहिरवार मौके पर पहुॅचा तो फाॅसी पर लटक रही महिला नग्न अवस्था मे मिली। चैकीदार द्वारा घटना की सूचना देवरी पुलिस को दी।

मौके पर पहुॅची पुलिस ने घटना की सूचना केातवाल व सीओं को दी। दोनों ने मौके पर पहुुॅचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे मे लेकर विच्छेदन के लिए भेज दिया । मृतक राजकुमारी के पति गोविन्ददास एंव उसका 19 वर्षीय पुत्र सन्जीव झाॅसी मे रहकर मेहनत मजदूरी करता है। तथा उसके बडे पुत्र व पुत्री की शादी हो चुकी है। जिससे वहू व लडका बूदोर मे ही रहते है।घटना के समय मृतिका घर पर अकेली ही थी। तथा बगल वाले मकान मे ही उसकी सास अलग रहती है। ग्राम मे घटना को लेकर तरह तरह की चर्चायें सुनने को मिली । केातवाली प्रभारी जयप्रकाश राम , सीओं यशवीर सिंह व चोकी प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया कि घटना की हर पहलू से जाँच की जा रही है। जिससे खिलाफ भी प्रार्थना पत्र आयेगा। जाॅच उपरान्त कार्यवाही की जायेगी। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नही किया गया था।

रिपोर्ट- रवि परिहार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here