शौचालय निर्माण के दौरान गिरी दिवाल, मजदूर की मौत

0
73
प्रतीकात्मक फोटो

बलिया(ब्यूरो)– नरही थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में नवनिर्मित शौचालय की दिवाल गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई। इससे गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दौलतपुर गांव में शमसुनेशा पत्नी स्व. मो. इस्लाम अंसारी का लोहिया आवास योजनान्तर्गत शौचालय निर्माण का कार्य चल रहा था। इसमें मिस्त्री एवं अन्य मजदूरों के साथ जंगबहादुर राम (18) पुत्र दिनेश राम भी काम कर रहा था। जंगबहादुर किसी कार्यवश लगभग 10-12 फीट गहरे गड्ढ़े में उतर रहा था। इसी बीच दिवाल पर बना पाया उसके ऊपर गिर गया और वह मलवे में दब गया। इससे काम कर रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई।

आनन-फानन में उसे मलवे से निकालकर सीएचसी नरही पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि चार भाईयों में सबसे बड़ा जंगबहादुर भोपाल में प्राइवेट नौकरी करता था। वह होली में छुट्टी लेकर आया था और शुक्रवार को ही भोपाल जाने वाला था। उसकी दो बहनें भी है। इस घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। इधर, परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY