गोरखपुर मेडीकल कालेज में लापरवाही के कारण हुई मौत को लेकर निकाला कैंडिल मार्च

0
73
बदायूं (ब्यूरो)- गोरखपुर मेडीकल कालेज में लापरवाही के कारण हुई मौत को लेकर बदायूं यूथ के कार्यक्ताओं ने शोक संवेदना प्रकट करते हुए मथुरिया चैक पर कैंडिल मार्च निकाला| इस मौके पर अध्यक्ष जिया अन्सारी ने कहा कि प्रदेश का चिकित्सा एंव स्वास्थ्य मंत्रालय तथा मेडीकल कालेज प्रशासन व प्राचार्य अपनी नाकामी को छिपाने के लिए एक दूसरे के सिर पर ठीकडा फोडने का कार्य कर रहे है और खुद को सुरक्षित रखने के लिए अनरगल बयानबाजी कर रहे है।
प्रदेश में इतनी बडी घटना लापरवाही के कारण हुई है जो कि निन्दनीय है जिम्मेदार जो भी हो फिलहाल तो निर्दोश लोगों व मासूमों को अपनी जान से हाथ धोना पडे। प्रदेश सरकार को प्रदेश के चिकित्सा विभाग तथा मेडीकल कालेज प्रशासन पर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जेल भेजना चाहिए, जांच प्रक्रिया बाद में होती रहेगी। दोषी जो भी होगा उस पर न्यायपालिका निर्णय करेगी। महेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि बडे दुख की बात है कि प्रदेश में इतना बडा हादसा हुआ है और तमाम जिम्मेदार लोग मामले से अपना पलला झाडने का कार्य कर रहे है तमाम मामलात मीडिया के माध्यम से प्रदेश की निर्दोश जनता तक पहुंच रहे है|
ऐसा प्रतीत होता है कि मामले में लिप्त भगवान रूपी डाक्टर अब राक्षस का रूप धारण करने लगे है, इन पर तत्काल कार्यवाही करनी चाहिए। कार्यक्रम का संचालन सददाम हुसैन मंसूर ने किया। इस मौके पर एड. अमित कुमार सक्सेना, एड. सलीम उददीन, कुवर साकिब अब्बासी, राजकुमार, मु. आरिफ, अनवर चेगेजी, अनस अन्सारी, इमरान अहमद खा, सितार उददीन, सौरभ कुमार आदि रहे।

रिपोर्ट- सोनू यादव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here