आलू ठेकेदार की रेलवे ट्रेक मे पैर फसने से मौत

0
157
प्रतीकात्मक फोटो


आगरा(पिनाहट)
– ब्लॉक क्षेत्र के भदरौली में शनिवार देर रात आलू खुदाई के लिए लेबर लेकर आ रहे ठेकेदार का रेलवे ट्रेक में पैर फसने के कारण ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार जिला ललितपुर के थाना ताल की भरे के गॉव पाव निवासी छीपालाल पुत्र भैयालाल उम्र करीब 60 वर्ष आलू खुदाई को आने वाली लेबर की ठेकेदारी का काम करता था। शनिवार को ललितपुर से सात मजदूरों के साथ आलू खुदाई करने के लिए भदरौली आ रहा था। तभी बीती रात भदरौली स्टेशन पर लेबर के साथ ट्रेन से उतर रहा था।

लेबर को आगे उतारने के बाद जैसे ही ठेकेदार ने ट्रेन से उतरना चाहा कि ट्रेन चलपडी। जिस कारण ठेकेदार का पैर ट्रेन व ट्रेक के बीच में कस गया जैसे ही ट्रेन ने रक्तार पकडी ठेकेदार के शरीर के टुकडे हो गये जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भदरौली निवासी राजकुमार की आलू की खुदाई के लिए ठेकेदार छीपालाल लेबर लेकर आ रहा था। इस समय आलू की खुदाई का समय होने के कारण दिन रात आलू किसान ठेकेदारों के द्वारा ले‌बर मगवा रहे है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here