हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो की मौत

बलिया(ब्यूरो)– चिलकहर क्षेत्र के सलेमपुर के निकट दादा चट्टी पर मंगलवार को करेंट की चपेट में आने से फल व्रिकेता अर्जुन राजभर (39) निवासी सलेमपुर की मौत हो गई। इससे उसके परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार वह अपनी फल की दुकान पर बैठकर फल बेच रहा था। इसी बीच अचानक उसके दुकान के ऊपर से गुजरा 11 हजार वोल्ट का तार टूट कर उसके ऊपर गिर पड़ा। इससे वह करेंट की चपेट में आकर झुलस गया। लोगों उसे तत्काल बछईपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। चिकित्सकों ने जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शार्ट सर्किट से टूटे तार की चपेट में आने से युवक की मौत-
नरहीं थाना क्षेत्र के उजियार गांव के कुमकुम पट्टी में सोमवार की देर शाम को शार्ट सर्किट से टूटे तार की चपेट में आने से लालबाबू वर्मा (29) की मौत हो गई। इससे उसके परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार युवक रास्ते पर जा रहा था। इसी बीच हाईवोल्टेज तार में स्पार्किंग होने लगी। देखते ही देखते अचानक वह टूट कर गिर गया। इसकी चपेट में कुछ दूर पर खड़ा युवक आ गया। कुछ ही पलों में उसने दम तोड़ दिया। यह देख आसपास के लोग पहुंच गए। किसी तरह से उसे तार से अलग किए। इस घटना से परिवार वालों में कोहराम मच गया। वहीं बिजली विभाग की लापरवाही पर जनता में आक्रोश बना रहा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here