स्कूली वैन से कुचल कर मासूम की मौत

0
161

भदोही(ब्यूरो)- जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला दरोपुर में तेज रफ्तार स्कूली वैन से कुचलकर तीन साल के एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वैन को खलासी चला रहा था।

दुर्घटना से आक्रोशित मुहल्लेवासियों ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेते हुए वैन व बच्चे के शव को पुलिस को सौपने से इंकार कर दिया। मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी, एस.डी.एम. सहित शहर कोतवाल मौके पर शव व स्कूली वैन को कब्जे में लेने का प्रयास कर रहे हैं। बताया जाता है कि आज सुबह लगभग 07:30 बजे सनबीम स्कूल भदोही ब्रांच की वैन यूपी 65 बी.टी 6539 स्कूली बच्चों को लेने मुहल्ला दरोपुर में गयी हुई थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कूली वैन को खलासी धमेन्द्र नामक युवक चला रहा था। जबकि चालक हरिनाथ बगल वाली सीट पर बैठा था। स्कूली वैन तेज रफ्तार से मुहल्ले की गली से जा रही थी। तभी मुहल्ला दरोपुर निवासी मोईद शेख का 3 वर्षीय पुत्र अरमान सड़क किनारे खेल रहा था। मासूम बच्चे को कुचलते हुए वैन आगे बढ़ गयी।

जिससे बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद स्कूली वैन चला रहा खलासी मौके से फरार हो गया। जबकि आस-पास के लोगो ने वैन में बैठे चालक को पकड़ा लिया साथ ही स्कूली वैन को भी कब्जे में ले लिया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर शहर कोतवाल कपिल देव यादव पहुंच गए। लेकिन आक्रोशित नागरिको ने वैन चला रहे खलासी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए स्कूली वैन व चालक को कब्जे में ले लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने वैन व चालक को कब्जे में लेने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित नागरिक चालक व वैन को पुलिस को देने से इंकार कर दिया। मामले की गम्भीरता को देखते हुए कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुच गये है।
रिपोर्ट-सर्वेश कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY