विद्युत् स्पर्श से मजदुर की मौत, दो झुलसे

0
52

मड़िहान, मिर्ज़ापुर(ब्यूरो)- बारात में रोड लाईट का गमला उठाते समय रास्ते में घटी घटना, खुशहाली में छाया मातम,शादी में नही बजा बैंड बाजा,ककरद गांव में रात भर पसरा रहा सन्नाटा मंगलवार को मड़िहान थाना क्षेत्र के ककरद गांव निवासी रामगोपाल के बिटिया की शादी थी। धूमधाम से बारात दरवाजे पर जा रही थी कि रास्ते में एक मजदूर करेंट की चपेट में आ गया। उसे बचाने के चक्कर में दो और साथी झुलस गए।

सूचना पर पहुँची पटेहरा चौकी की पुलिस घायलो को इलाज के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल भेजवाया।बताया जाता है कि मिर्ज़ापुर से बारात ककरद गांव में आयी थी। रोड लाईट डीजे के साथ गमला उठाने वाले मजदुर भी आये थे।

मंगलवार की रात दरवाजे पर जाने के लिए बारात में मजदूरो ने सिर पर गमला उठाया था।दरवाजे पर पहुचने से पहले बाराती बैंड बाजे की धुन पर झूम रहे थे। अचानक बारातीयों घरातीयों के धक्के से मजदुर के सिर से गमला नीचे गिर गया।

गमला जमीन पर आते ही तार टूट गया।विन्ध्याचल निवासी मोहन 42 वर्ष पुत्र वनवासी संचालित करेंट वाले तार की चपेट में आ गया। साथी को तार से अलग करने पहुँचे दो लोग देहातकोतवाली थाना क्षेत्र के भटौली निवासी फौदार48वर्ष व राजमनी 18 वर्ष भी करेंट की चपेट में आकर झुलस गये।तीनो को अस्पताल भेजा गया। अफसोस मोहन का इलाज न हो सका।

रिपोर्ट-अंशु मिश्रा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY