झूलते बिजली के तारों से चिपककर किशोर की मौत

0
88

बेला/औरैया(ब्यूरो)- सहायल थाना छेत्र अंतर्गत ग्राम अचानकपुर बर्रु में झूलते बिजली के तारों की चपेट में आ जाने से एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गयी ।

सहायल छेत्र के ग्राम अचानक पुर बर्रु निवासी रामसेवक चक्रवर्ती का 16 वर्षीय पुत्र नीरज गांव की विधुत आपूर्ति के झूलते तारो की चपेट में आ गया । जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी । सहायल थाना छेत्र के ग्राम अचानकपुर बर्रु में कुछ दिन पूर्व आँधी आने से बिजली के तार ढीले होकर लटक गए थे| जिनको सही कराने के लिए विभागीय अधिकारियों को सूचित किया गया था किंतु लापरवाही वश झूलते तारो को ठीक नही कराया गया । परिणामस्वरूप आज एक किशोर को अपनी जान गवानी पड़ गयी । जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है ।

घटना की सूचना पर सहायल थाना अध्यक्ष डी. पी. सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुचे। सहायल थाना अध्यक्ष ने बताया कि अभी तक पीड़ित पक्ष ने तहरीर नही दी है। तहरीर मिलने पर अभियोग दर्ज किया जाएगा । सूचना मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष गीता शाक्य भी मौके पर पँहुची तथा मृतक के परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया ।

सहायल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है । मृतक का पिता गांव से बाहर भागवत कथा करा रहे थे । वंही से 11 हजार का बिजली लाइन गांव के लिए गुजरी थी जिसके झूलते तार की चपेट में आ गया ।

रिपोर्ट- मनोजकुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here