पिकप की टक्कर से युवक की मौत

0
35
प्रतीकात्मक फोटो

सलोन/रायबरेली (ब्यूरो)- कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा बरियार का पुरवा के समीप पिकप की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना पर भड़के ग्रामीणों ने ड्राइवर को पकड़ कर जमकर पीटा और पिकप को आग के हवाले कर दिया।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने किसी तरह ड्राइवर को आक्रोशित ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर अपने कब्जे में लिया। फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मसक्कत के बाद धूं धूं कर जल रहे धान से लदे वाहन को बुझाया। मौके पर पहुँचे उपजिलाधिकारी, क्षेत्रधिकारी ने मार्ग जाम किये लोगो को समझा बुझाकर परिजनों को शांत कराया।जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है।

सलोन कोतवाली क्षेत्र के पूरे बरियार मजरे रतासों निवासी अमर बहादुर उर्फ सुलई(30)पुत्र छेदीलाल निवासी बरियार का पुरवा कमलागंज किसी काम से आया था।जिसके बाद युवक काम खत्म कर लगभग 4 बजे पैदल ही अपने घर की ओर जाने लगा।इसी दौरान धान लाद कर अतागंज गांव से कमालगंज की ओर आ रहे अनियंत्रित पिकप वाहन ने युवक को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरजस्त थी की मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया।वही घटना की सूचना पर आक्रोशित ग्रामीण और मृतक के परिजनों ने जमकर तांडव मचाया।ग्रामीणों ने सबसे पहले पिकप को आग के हवाले कर दिया।जबकि दुर्घटना को अंजाम देने वाले ड्राइवर को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी।घटना की सूचना पर उपजिलाधिकारी प्रदीप कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी चरन सिंह कोतवाली पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँच गईं।आक्रोशित ग्रामीणों के तांडव को दखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों के भी हाथ पांव फूल गये।

किसी तरह ग्रामीणों के चंगुल में फंसे ड्राइवर को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया। जिसके बाद उपजिलाधिकारी ने परिजनों को आर्थिक सहायता दिए जाने का अश्वशन देकर किसी तरह शान्त कराया और पुलिसिया कार्यवाही के निर्देश दिए है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक कोतवाल लक्ष्मी कांत मिश्रा ने बताया की शव को कब्जे में पुलिस नही ले पाई है,ना ही परिजनों ने कोई तहरीर दी है।

रिपोर्ट- योगेन्द्र प्रताप सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY