एक ही गांव के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से हुई मौत, पसरा मातम

0
59
प्रतीकात्मक

गोपालगंज(ब्यूरो)- बिहार के गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचेया गांव स्थित तालाब में आज रविवार को नहाने के लिए गए एक ही गांव के तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद गांव के लोग तालाब पर पहुंचे तथा पानी से निकाल कर तीनों बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में चिकित्सकों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। एक ही गांव के तीन बच्चों की मौत के बाद पूरे गांव में हाहाकार मच गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

जानकारी के अनुसार सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचेया गांव के समीप रेलवे ढाला से दक्षिण तालाब में नहाने के लिए सुरेश राम का 11 वर्षीय पुत्र रवि कुमार, सरल राम का 12 वर्षीय पुत्र बुलेट कुमार तथा बेचू राम के 10 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार सहित गांव के आधा दर्जन च्च्चे गए थे। इस बात की भनक च्च्चों के परिवार के लोगों को नहीं थी।

तालाब में नहाने के क्रम में तीन च्च्चे अचानक डूबने लगे। तीनों च्च्चों को डूबता देख शेष च्च्चे तालाब से निकलकर भागे और गांव में पहुंचकर घटना की सूचना लोगों को दी। सूचना मिलने के बाद गांव के लोग व च्च्चों के परिजन तालाब पर पहुंचकर च्च्चों को पानी से निकाला। अस्पताल लाए जाने के बाद च्च्चों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा है।

रिपोर्ट- आशुतोष कुमार सिंह 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here