डीह व सलोन में हुई हत्याओं का खुलासा

0
396

raibareli
रायबरेली : सलोन व डीह थाना क्षेत्र में बीती 13 जनवरी को गोली मारकर की गई लूट की घटना का खुलासा स्थानीय पुलिस ने 72 घंटे के अंदर कर दिया। इन घटनाओं में दो लोगो की मौत हो गयी थी। पुलिस अधीक्षक विनय यादव ने पत्रकार वार्ता मे घटना को अंजाम देने वाले तीनों अभियुक्तों को पेश कर उन्हें संबंधित धाराओं मे जेल भेज दिया।

गत 13 जनवरी को सलोन थाना क्षेत्र के बगहा गांव स्थित शराब की दुकान पर महराजगंज थाना क्षेत्र के गांव पूरे ठकुराइन निवासी मुकेश यादव फुरसतगंज थाना क्षेत्र के एयरपोर्ट चैराहा निवासी संजय यादव तथा बछरावां निवासी सलाहुदीन ने पहले शराब पी फिर दुकान में रखे 12 हजार रूपये लूट लिये। भागते समय उन्होंने जो हवाई फायरिंग की उससे वहां पर अण्डे की दुकान लगाये सूर्य नारायण को गोली लग गई थी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। बाद में इन्ही लोगो ने डीह थाना क्षेत्र के भरतगंज स्थित शराब की दुकान में शराब पीने के विवाद में सेल्समैन प्रदीप जायसवाल को गोली मार दी। जिससे उसकी भी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। सोमवार को पुलिस टीम ने तीनो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर इनके पास से एक पिस्टल, एक 32 बोर्ड तमंचा, एक 12 बोर्ड तमंचा तथा एक दर्जन जिंदा कारतूस बरामद की है। पुलिस ने सभी अभियुक्तो को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्त मुकेश का पुराना अपराधिक इतिहास है। उन्होंने अभियुक्त पर रासुका लगाने की बात कहीं है। उन्होंने अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार रूपये इनाम देकर प्रोत्साहित किया ।

रिपोर्ट – राजेश यादव

<span style=”color: #ff6600;”><strong>हिंदी समाचार-</strong> से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://www.facebook.com/akhandbharatnws.ind/”>फेसबुक पेज</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>और आप हमें</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://twitter.com/akhand_ind”>ट्विटर</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>पर भी फॉलो कर सकते हैं |</span>

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY