डीसी लाइन बंदी को लेकर 25 को जदयू करेगी पद यात्रा

0
60

लोयाबाद/धनबाद (ब्यूरो)- जदयू की ओर से लोयाबाद पंचायत भवन में एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रकाश नोनिया व संचालन शंकर केसरी ने किया। बैठक के दौरान मुख्य रूप से पार्टी की ओर से धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाईन के मुद्दे पर 25 जुलाई को लोयाबाद मोड़ से कतरास तक पद यात्रा निकालने की सहमती बनी।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो ने कहा कि रेलमार्ग के इस मुद्दे पर जब तक आम जनता की भागेदारी सशक्त नही होगी तब तक आंदोलन को मजबुती मिलना मुश्किल है। जनता ही सर्वोपरी है।

उन्होनें कार्यकर्ताओं से अपिल करते हुए कहा कि कार्यकर्ता टोली बनाकर गली-गली व क्षेत्र का भ्रमण करते हुए लोगों को जागरूक करने का काम करे। साथ ही कहा कि जनता इस मुद्दे पर दलगत भावना से हटकर पदयात्रा में साथ दे व आंदोलन को मजबुत बनाये ताकि आंदोलन में धार आए। युवा जदयू के जिलाध्यक्ष प्रकाश नोनिया ने कहा कि 25 जुलाई की पदयात्रा इतिहासिक होगी।

इस पदयात्रा में आम जनता को जोड़ने का पार्टी की ओर से कोई कसर नही छोड़ी जाएगी। वही जिला उपाध्यक्ष असलम मंसूरी व राजकुमार महतो ने संयुक्त रूप से कहा कि सभी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को धार देने में कोई कसर नही छोड़ेगी। 25 जुलाई के पदयात्रा को लेकर सभी कार्यकर्ता अपनी ताकत झोंकने को तैयार है। मौके पर अशोक प्रसाद शाह, कृष्णा मल्लाह, सुरेष महतो, सदेश चौहान, प्रकाश चौहान आदि दर्जनों लोग शामिल थे।

रिपोर्ट- पिंटू रावत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here