देहरादून में मिला रिटायर्ड फौजी का शव

0
154
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

देहरादून- एक रिटायर्ड फौजी शनिवार को केहरी गांव के श्मशान घाट में मृत मिला। उसकी पहचान वीरेंद्र सिंह धामी (50) निवासी ग्राम जामुनवाला के रूप में हुई। अभी फौजी की मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। शाम करीब पांच बजे एक शख्स ने प्रेमनगर थाने में सूचना दी कि केहरी गांव के पास श्मशान में एक व्यक्ति बेंच पर अचेत पड़ा हुआ है।

पुलिस एंबुलेंस से उसे लेकर प्रेमनगर अस्पताल पहुंची-
पुलिस एंबुलेंस से उसे लेकर प्रेमनगर अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जेब से मिले कागजात से उसकी पहचान हुई और पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने बताया कि वीरेंद्र फौज से सेवानिवृत्त थे और इधर कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे।

थानाध्यक्ष प्रेमनगर नरेश राठौड़ ने बताया कि परिजनों के मुताबिक वीरेंद्र शराब के भी आदी थे। मृतक के शरीर पर चोट आदि के निशान नहीं मिले हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

नवजात का शव मिला-
वहीं देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में मातावाला मंदिर के पास शनिवार सुबह एक नवजात शिशु का शव मिलने से सनसनी फैल गई। कूड़ेदान के पास पड़े शव को कुत्ते नोच रहे थे। कुत्तों को स्थानीय लोगों ने किसी तरह भगाया और पुलिस को सूचना दी।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here