देहरादून में रॉकेट का टुकड़ा मिलने से मचा हड़कंप

0
185

rocket

देहरादून(ब्यूरो)- आज जिले के डालनवाला की कर्जन रोड पर रॉकेट का टुकड़ा मिलने से हड़कंप मच गया है।जिसके बाद मामले सूचना पाकर और गंभीरता को देखते हुए एसपी सिटी मय फोर्स समेत मौके पर पहुंचे, लेकिन जांच के बाद उन्होंने कहा कि चिंता वाली कोई बात नहीं।

दरअसल आपको बता दें कि डालनवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली कर्जन रोड पर एक कबाड़ी की दुकान के पास खड़े एक युवक की नज़र वही जमीन पर मौजूद रॉकेट के टुकड़े पर पड़ी।

इस तरह से राकेट के टुकड़े को एक कबाड़ी की दुकान के पास पड़ा देख युवक घबरा गया और उसने तत्काल इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी जिनके बाद कुछ ही देर में सूचना के बाद एसपी सिटी अजय सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे|

जांच के बाद एस पी सिटी ने बताया कि चिंता वाली बात कोई नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इसमें से कुछ कबाड़ रायपुर फायरिंग रेंज में से भी लाया गया है।लिहाजा यहां मिले रॉकेट के टुकड़े पर कोई संदेह वाली बात नहीं है। आपको बता दें कि कबाड़ पर मिला रॉकेट 307 मार्क वन का मेटल था।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY