चार धाम यात्रा के चलते देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर आये दिन लगता है भयंकर जाम

0
291

हरिद्वार: शहर में सुचारु यातायात व्यवस्था का प्रशासन और पुलिस का दावा इस रविवार भी धड़ाम हो गया। यात्रा सीजन में सड़कों पर वाहनों के दबाव व संडे अवकाश के दिन लोगों को जाम से फिर जूझना पड़ा। देहरादून- हरिद्वार हाईवे पर दिन में कई बार जाम की स्थिति उत्पन्न हुई। वहीं शहर में ललतारौ पुल, पुल जटवाड़ा के पास वाहनों की लंबी कतार लगने से लोगों के पसीने छूट गए।

धर्मनगरी में सुचारू यातायात व्यवस्था के दावे हर रविवार को धड़ाम हो जाते हैं। इन दिनों चारधाम यात्रा चल रही है। वहीं अब रविवार होने से सड़कों पर अधिक वाहन पहुंचे थे। इससे जगह-जगह जाम की स्थिति सुबह से बनी। देहरादून से आने वालों को दूधाधारी चौक से ही जाम से दो चार होना पड़ा। वहीं हरकी पैड़ी के अपर रोड, ललतारौ पुल, पुल जटवाड़ा, सिंहद्वार पर जाम के चलते लोग काफी देर वाहनों को निकालने में पसीना बहाना पड़ा। ललतारौ पुल पर लगे जाम से बचने के लिए लोग राजकीय मेला अस्पताल के रास्ते टिबड़ी क्रासिंग की ओर आने की सोचें तो उधर भी जाम की स्थिति बनी रही। एसपी सिटी प्रमेंद्र डोबाल ने कहा यातायात को सुचारू बनाने के लिए कई सड़कों पर वनवे व्यवस्था लागू किया है।

जिला युवा व्यापार मंडल ने एसपी को दिया ज्ञापन- 
जिला युवा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष संदीप शर्मा, जिला महामंत्री राजन मेहता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर शहर में बिगड़ती यातायात व्यवस्था को सुधारने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में हरिओम, मनोज कुमार, शुभम, राजू, हरिशंकर, मनीष नेगी आदि शामिल रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY