मरम्मत कार्य के चलते दून- हरिद्वार हाईवे बंद

0
129


शुक्रवार को देहरादून और हरिद्वार हाईवे बंद रहेगा, देहरादून के रायवाला और मोतीचूर के बीच रेलवे फाटक पर मरम्मत कार्य के कारण हाईवे पर को शुक्रवार रात को बंद किया जायेगा, इस दौरान वाहनों का संचालन वाया चीला रेंज होगा, मरम्मत कार्य रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक चलेगा। रेलवे ने पुलिस-प्रशासन से यातायात को डायवर्ट करने के लिए अपना सहयोग मांगा है।

रेल पथ के सेक्शन इंजीनियर की ओर से जिलाधिकारी को भेजे गए पत्र में बताया गया है कि तीन मार्च की रात रायवाला व मोतीचूर के बीच रेलवे क्रॉसिंग गेट संख्या 19/ए पर मरम्मत और ट्रैक की ओवर-हालिंग का काम होना है, हालांकि, इस दौरान ट्रेनों का संचालन प्रभावित नहीं होगा, लेकिन सड़क यातायात पूरी तरह बंद रहेगा, जिससे यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

आज से चलेगी उज्जैनी व अमृतसर एक्सप्रेस
कोहरे के कारण 17 दिसंबर से निरस्त चल रही उज्जैनी एक्सप्रेस बुधवार से शुरू हो जाएगी, सप्ताह में दो दिन जाने वाली यह गाड़ी बुधवार को दून से निर्धारित वक्त पर रवाना होगी, इसके अलावा अमृतसर एक्सप्रेस और इंदौरी एक्सप्रेस भी बुधवार से सुचारु हो जाएंगी, अमृतसर एक्सप्रेस बुधवार को अमृतसर से चलकर गुरुवार को दून पहुंचेगी और उसके बाद अमृतसर रवाना होगी।

बता दें कि इंदौरी एक्सप्रेस शुक्रवार को दून से रवाना होगी, यह गाड़ी भी हफ्ते में दो दिन शुक्रवार व शनिवार को चलती है, कोहरे के कारण यह ट्रेन हरिद्वार से चलाई जा रही थी, हालांकि, जनता एक्सप्रेस के यात्रियों को फिलहाल इंतजार करना होगा। स्टेशन अधीक्षक करतार सिंह ने बताया कि बनारस में रेलवे लाइन पर मरम्मत कार्य के चलते यह ट्रेन 16 मार्च तक निरस्त की गयी है, बता दें कि जनता एक्सप्रेस के निरस्त होने कारण यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।कोहरे की मार से परेशान लंबी दूरी के यात्रियों की समस्या और बढ़ने जा रही है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY