दिल्ली के एली क्लब ने तालकटोरा स्टेडियम में एड्स जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया

0
831

 

HIV AIDS के प्रति लोगो को एक सन्देश देने के लिए की अब बस बहुत हो गया अब इस गंभीर बीमारी को और नही सहना है।तालकटोरा स्टेडियम में ऐली क्लब ने एक प्रोग्राम (18th Mr & Miss teen 2015)का रंगारंग आयोजन किया, जिसमे देशभर से आये युवाओ ने रेम्प शो और डांस परफॉर्म करके अपने हुनर का जलवा दिखाया।

Aleeclub7

 

हर साल इस लाईलाज बीमारी से लाखो लोगो की मौत हो जाती है और देश के युवाओ में भी इसकी संख्या लगातार बढ़ रही है।ऐली क्लब हर साल इसी थीम पर ये कार्यक्रम आयोजित करता है।इस शो का एक और मकसद है उन नौज़वान युवक युवतियों को एक प्लेट फॉर्म देने की जिसके लिए वो दिन रात मेहनत करते है।यंहा से सेलेक्ट हुए बच्चों को मॉडलिंग की दुनिया में उतारा जाता है।इसके साथ ही उन्हें तैयार किया जाता है एक बेहतर मॉडल और ऐक्टर बनने के लिए।

Alee club6
आज तालकटोरा स्टेडियम में इन्ही बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन बखूबी किया और जजो ने भी उनके काम को सराहा।
इस मौके पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा की उन्हें ख़ुशी है की वो आज यंहा आये और बच्चों का शो देखा उन्होने कहा की आने वाले समय में ये लोग देश का नाम रोशन करेंगे।

Alee club 4
बॉलीवुड अभिनेता अमन वर्मा ने कहा की एड्स बहुत गंभीर बीमारी है और ऐली क्लब का ये प्रयास सराहनीय है।उन्होंने कहा की जागरूकता ही बचाव है और जब तक लोगो को इसके बारे में जानकारी नही दी जायेगी तब तक पूरी तरह इसे ख़त्म नही किया जा सकता |

Alee club1
ऐली क्लब के प्रेजिडेंट एम् एम् मेहता ने कहा की ऐली क्लब हर साल की तरह ये आयोजन इस बार भी कर रहा है और हमें उम्मीद है की हम लोगो को एक सन्देश देने में कामयाब हो रहे है की HIV  AIDS  जैसी गंभीर बीमारी से बचने का सिर्फ और सिर्फ उपाय जागरूकता ही है “सेफ चले सेफ रहे”।

Alee club

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल,अमनप्रीत वाही,ने पंहुच कर प्रतियोगियों का हौंसला बढ़ाया और अपनी शुभकामनाये दी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

18 + four =