दिल्ली बना कूड़ा घर, MCD के 60,000 कर्मचारी हड़ताल पर

0
788

दिल्ली- देश की राजधानी दिल्ली में पिछले 3 दिनों से चल रही MCD कर्मचारियों की हड़ताल के चलते दिल्ली में कहीं कहीं कूड़े के बड़े-बड़े अंबार लगे हुए है I आपको बता दें कि पिछले तीन दिनों में MCD के तक़रीबन 60 हजार सफाई कर्मचारी हड़ताल पर चले गए है और विरोध प्रदर्शन कर रहे है I दिल्ली में सफाई कर्मियों कि हड़ताल का यह तीसरा दिन है I

सफाई कर्मियों के लगतार हड़ताल पर रहने से दिल्ली के कई इलाकों में कूड़े के ढेर लगे हुए है, चारों ओर नालियाँ जाम हो गयी और गन्दा पानी सडकों पर बह रहा है I एमसीडी सफाई कर्मचारियों ने आज दिल्‍ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय के घर के बाहर कूड़ा फेंका और विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, मयूर विहार में विरोध प्रदर्शन के दौरान अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंका गया। इस हड़ताल के चलते दिल्‍ली में कई जगहों पर कूड़े का अंबार लग गया है।

वहीं, पूर्वी दिल्ली का हाल बेहाल है और टनों कचरा फैला हुआ है, नालियां बंद हैं। बता दें कि प्रदर्शनकारियों ने गुरुवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कार्यालय के बाहर भी कचरा डाल दिया है। नगर निगमों के सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के कारण पूर्वी दिल्ली का हाल बेहाल है और टनों कचरा फैला हुआ है, नालियां बंद हैं और यहां तक कि प्रदर्शनकारियों ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कार्यालय के बाहर भी कचरा डाल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here