पठानकोट से लापता सफ़ेद अल्टो कार के ड्राइवर का शव मिला, दिल्ली हाई अलर्ट पर

0
338

नई दिल्ली- साल की शुरुआत में ही पंजाब के पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले से पूर्व ही पठानकोट से गायब हुई अल्टो कार के ड्राइवर का शव पुलिस को हिमांचल प्रदेश के कांगड़ा से बुधवार को प्राप्त हो गया है I मृत ड्राइवर की पहचान पुलिस ने विजय कुमार के रूप में कर ली है I इस तरह से ड्राइवर की लाश बरामद होने के चलते सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली को हाई अलर्ट कर दिया है I

दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में ट्वीट करके चेतावनी के साथ कार से संबंधित विवरण दिया है और उसमें मीडिया को भी टैग किया है। पुलिस के अनुसार, कार का रजिस्ट्रेशन नंबर एचपी 01डी 2440 है। एक रिपोर्ट के मुताबिक खुलासा हुआ है कि संदिग्धों ने अल्टो कार को पठानकोट से किराय पर लिया था I

बता दें की इस कार की तलाश में हरियाणा, पंजाब, हिमांचल समेत कई राज्यों की पुलिस लगी हुई है I दरअसल, सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि आतंकी इस कार का इस्तेमाल किसी बड़ी वारदात के लिए कर सकते हैं। इस संबंध में राजस्थान पुलिस ने भी राज्यों के सभी थानों को अलर्ट कर दिया है। इस कार को लेकर दिल्ली पुलिस ने बाकायदा अपने फेसबुक पेज और ट्वीटर अकांउट पर एक पोस्टर भी जारी किया है जिसमें कार के प्रति अलर्ट रहने की अपील की गई है।

गौरतलब है कि भारत-तिब्बत सीमा पुलिस यानी आईटीबीपी के एक वरिष्ठ अफसर की नीली बत्ती लगी एसयूवी कार दिल्ली से सटे नोएडा से चोरी होने के बाद से पुलिस हाई अलर्ट पर है। उसने बुधवार को इस कार के बारे में भी जरूरी जानकारी के साथ एक अलर्ट ट्वीट करते हुए मीडिया हाउसों को टैग कर इसे री-ट्वीट करने का आग्रह किया था। इस कार पर चंडीगढ़ का रजिस्ट्रेशन नंबर सीएच 01 जीए 2915 है। दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों की पुलिस इस कार की खोज में लगी हुई हैं।

इस बार गणतंत्र दिवस के मुख्य अतिथि फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद हैं और गुरुवार को बेंगलुरु में फ्रेंच कॉन्सूलेट को धमकी भरा खत मिला था जिसमें ओलांद को भारत न आने की धमकी दी गई थी। इसे देखते हुए देशभर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की जा रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY