निर्माण एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

बलिया(ब्यूरो)- दुबहर क्षेत्र के नगवा गांव में पिछले एक दशक से अधिक समय से निर्माणाधीन शहीद मंगल पांडे राजकीय महिला महाविद्यालय के निर्माण कार्य अब तक पूर्ण न होने पर जनपद के वरिष्ठ सपा नेता एवं स्वर्गीय विक्रमादित्य पांडे के भतीजे श्री प्रकाश पांडे मुन्ना ने आक्रोश प्रकट किया है।

उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि पर्याप्त धन आ जाने के बाद भी निर्माण एजेंसी द्वारा निर्माण कार्य में जानबूझकर विलंब किया जा रहा है। जो किसी भी दृष्टि से ठीक नहीं है।

उन्होंने जिलाधिकारी से मांग किया कि संबंधित निर्माण एजेंसी के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए। ताकि विद्यालय में नामांकित 500 से अधिक छात्राएं सुचारु रुप से शिक्षा ग्रहण कर सकें।

आज बरसों से भवन ना होने के कारण विद्यालय की छात्राएं महज एक दो कमरे में शिक्षा ग्रहण करने को मजबूर हैं। कहा कि इस तरह की लापरवाही जनहित के कार्यों में नहीं होनी चाहिए।

कहां की पता नहीं क्यों इस तरह के जनहित के बड़े मुद्दे पर जिले के जनप्रतिनिधियों का ध्यान नहीं जाता। जहां क्षेत्र कई गांव के होनहार छात्राएं शिक्षा ग्रहण करने आती हैं। जो संसाधन के अभाव में कुंठित होकर रह जाती हैं।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY