ट्रेनों को चलाने की मांग

0
78

रायबरेली। तीन महीने से लालगंज रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली आठ रेलगाडियों के बन्द होने की शिकायत स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा रेलमंत्री को पत्र भेजकर की गयी है। वास्तव मे रेलगाडियों के बन्द होने से जनता मे भारी आक्रोश व्याप्त है।
लालगंज कानपुर सडक मार्ग भी पूरी तरह ध्वस्त पडा है,जिससे अधिकांश बसों का संचालन भी बन्द है।लालगंज कानपुर मार्ग के बीच पुल भी टूटा है,जिसके चलते बसों का आवागमन ऊंचगांव से घूमकर होता है।यात्रियों को 22 रूपये अधिक किराया भी देना पडता है।अगर रेलगाडियां चालू हो जाये तो लोगों को कानुपर पहुंचना आसान हो जायेगा।इस बाबत स्थानीय भाजपा के सह विधानसभा प्रभारी सुशील शुक्ला,भाजपा नेता दीप प्रकाश शुक्ला,आरएसएस के सतीष त्रिवेदी,रविशंकर बाजपेयी,राधेश्याम गुप्ता,डा0 लक्ष्मीशंकर त्रिवेदी,शिवम पाण्डेय,सर्वेष शर्मा,चन्द्रशेखर सिंह,सत्यम मिश्रा आदि ने भारत सरकार के रेल मंत्री सुरेश प्रभु को रजिस्टर्ड डाक से पत्र भेजकर शीघ्र से शीघ्र बन्द पडी टेªने दिल्ली मेल,आरसी,आरयूसी,एयूसी को चलाने को मांग की है। यह सभी टेªने कानपुर, रायबरेली, इलाहाबाद वाया लालगंज आती जाती है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY