सड़क निर्माण में अनियमितता पाये जाने पर ग्रामीणों का प्रदर्शन

0
73

चन्दौली(ब्यूरो)- धानापुर सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता पाए जाने से बिफरे ग्रामीणों ने दर्जनों की संख्या में पहुंचकर समाजसेवी अंजनी सिंह के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किये। इस दौरान ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे ठीकेदार को भी चेतावनी दी और कहा कि निर्माण कार्य में घोटाला तत्काल रोक दिया जाए अन्यथा ग्रामीण व्यापक आंदोलन को बाध्य होंगे।बताते चलें कि अवाजापुर से कमालपुर तक भुपौली नहर कि पटरी जिसपर पिछली सरकार ने पिच कार्य के वास्ते धन अवमुक्त कर स्वीकृति दी थी| धानापुर नौरंगाबाद मार्ग वाया खड़ान और अवाजापुर कमालपुर नहर कि पटरी वाया खड़ान, जिसके मरम्मत के लिये क्षेत्रीय जनता को साथ लेकर समाजसेवी ने कई बार धरना एवं अनशन भी पूर्व में किया है। जिस पर पूर्व विधायक ने काम भी लगवाया पर ठीकेदार की लापरवाही एवं गुणवत्ता में कमी रह गयी।

समाजसेवी अंजनी सिंह ने चेतावनी देते हुए प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा कि काम में किसी भी प्रकार कि कमी व धांधली जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। यहां प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने मांग किया कि जल्द से जल्द नौरंगाबाद धानापुर मार्ग पर काम लगाया जाए और यह भी कहा कि इस सड़क पर प्रदेश सरकार सहित पीएमजीएसवाई की स्वीकृति है लिहाजा पीएमजीएसवाई से कार्य को पूर्ण कराया जाए।विरोध प्रदर्शन में शामिल प्यारे लाल यादव बाँसदेव यादव कन्हैया बिन्द ,प्रभु बिन्द,गब्बर बिन्द ,अजीत कुमार अजीत बिन्द प्रदीप अच्छेलाल रामप्रसाद रवींद्र पिंटू राजकुमार संजयफुल्लु बचनू बिन्द इत्यादि शामिल रहे।

रिपोर्ट- उमेश दुबे
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here