देश बचाओ देश बनाओ रैली के तहत बांसडीह में हजारों सपाइयों ने किया प्रदर्शन

बांसडीह/बलिया (ब्यूरो)- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखलेश यादव के आह्वान पर पूरे प्रदेश में देश बचाओ देश बनाओ रैली के तहत बांसडीह से हजारों की संख्या में बांसडीह बिधानसभा के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया ।हजारो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल जुलूस के माध्यम से बलिया कलेक्ट्रेट में भाग लिया ।

रैली का नेतृत्व खुद बांसडीह के बिधायक व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी बांसडीह से ही आगे आगे चल रहे थे। बांसडीह स्थित  कार्यालय  सिनेमाहाल पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार की जन बिरोधी नीतियों के तहत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देसन में आज अगस्त क्रांति दिवस दिवस के अवसर पर यह कार्यक्रम आयोजित है ।

प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर बिफल है ऐसी सरकार का जो जनता के हित मे कार्य न कर तो हम सपा कार्यकर्ताओं के दम पर  विरोध प्रदर्शन समय समय पर  करते रहेंगे ।जुलूस मे सपा बिधानसभा अध्यक्ष हरेंद्र सिंह,राणा प्रताप सिंह,रविन्द्र सिंह,रजनीश पांडेय,नन्द लाल यादव,सज्जाद अनवर,संजय पांडे ,छात्र नेता अतुल कुमार पांडेय, लालजी सिंह,उपेंद्र सिंह,विजय कुमार गुल्लर, संतोष सिंह,कौशल पांडेय,पण्डित सुरेन्द्र तिवारी,यदुनाथ सिंह, आदि रहे ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here