आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक रहे धर्मेन्द्र मिश्र ने थामा सपा का हाथ

0
201

dharmendra mishra

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- आम आदमी पार्टी के सुल्तानपुर जिला संयोजक रहे व प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य धर्मेश मिश्र ने अपने सैकडों साथियो के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सपा के जिला कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष प्रो0 राम सहाय यादव व विधायक अनूप संडा ने पार्टी का झंडा सौप सदस्यता दिलाई।

सुल्तानपुर विधानसभा के धनपतगंज ब्लाक के टीकर निवासी धर्मेश मिश्र के साथ टीकर चन्दीपुर, ऐनपुर, पूरे पतई, धनपतगंज माँयग, मझवारा, सेवरा चरथई, रामापुर, शंकरगढ़, भीखरपुर सहित कई गांवो के सैकड़ो युवाओ ने आप छोड़कर सपा ज्वाइन किया।

धर्मेश मिश्र ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर वे सपा में आए है वे और उनकी टीम पूरी ईमानदारी निष्ठा समर्पण के साथ सपा प्रत्याशी अनूप संडा को जिताएगी आज अखिलेश यादव ने एक उम्मीद जगाई है उनके नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की राजनीति जिन विचारो सिद्धान्तों को लेकर हो रही है उसी रास्ते पर चलकर प्रदेश में खुशयाली लाई जा सकती है।
विधायक अनूप संडा व जिलाध्यक्ष प्रो0 राम सहाय ने कहा कि इतनी संख्या में आप छोड़कर सपा में आये धर्मेश मिश्र व उनके साथियो से पार्टी को मजबूती मिलेगी खासकर सुल्तानपुर विधानसभा में जिलाध्यक्ष ने आमआदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओ को भरोसा दिलाया कि पार्टी में उनका पूरा सम्मान होगा।
इस मौके पर महामंत्री मो अहमद, अब्दुल मन्नान, सूर्यलाल यादव, ज्ञानप्रकाश यादव, रविन्द्र तिवारी श्यामकरन विश्वकर्मा सहित ढेर सारे पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here