सरेनी विधानसभा से मैदान में धीरेन्द्र बहादुर सिंह

0
572

dheerendra singh
डलमऊ-रायबरेली : भाजपा की ओर से प्रत्याशियों की सूची जारी करने के बाद 182 विधानसभा सरेनी से भाजपा के उम्मीदवार धीरेन्द्र बहादुर सिंह पहली बार कुडवल गांव पहुचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल-मलाओं से स्वागत किया ।

वहीं सभी विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशीयो को टिकट दिये जाने पर पार्टी का धन्यवाद किया। साथ ही प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है। मनोज मिश्र कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की आज सभी जगह सरहना की जा रही है. इसके चलते अब पूरे प्रदेश से सपा पार्टी का पत्ता साफ होने वाला है। पार्टी को विश्वास दिलाता हूँ की पुरे मनोयोग से सभी कार्यकर्ता लगेंगे और भारी मतों से जीत दिलाएंगे।

कार्यकर्ताओं ने भी एकजुटहोकर एक स्वर में सरेनी विधानसभा सीट से अपना विधायक बनाने की बात कही है। इस मौके पर मनोज मिश्रा, राम सुमेर लोधी, लाल बाबू,राजेश तिवारी, रामबहाुर लोधी ,दिनेश त्रिवेदी,महेश मौर्या,बचान सिंह ,सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता एवं समर्थक मौजूद रहे।

रिपोर्ट – राजेश यादव/एस. बी. मौर्या

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY