छः साल बाद धोनी पहुंचे अपने ससुराल

0
174

dhoni

देहरादून : पहाड़ों की रानी मसूरी में अपनी बेटी जीवा का जन्मदिन मनाने पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी मसूरी में एक दिन बिताने के बाद रविवार को परिवार सहित देहरादून स्थित अपने ससुराल पहुंच गए।
लगभग छह साल बाद वह दून स्थित अपने ससुराल आए हैं। उन्होंने दोपहर में सास-ससुर के साथ लंच किया। धौनी का दीदार करने के लिए उनके प्रशंसक और मीडियाकर्मी घर के बाहर जमे रहे, लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी। सूत्रों की माने तो धौनी अपनी बेटी का जन्मदिन देहरादून में ही मनाएंगे। हालांकि जन्मदिन ससुराल में मनाया जाएगा या कहीं ओर इसे बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।
कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धौनी शनिवार दोपहर मसूरी पहुंचे थे, जबकि पत्नी साक्षी व बेटी जीवा शुक्रवार को भी मसूरी पहुंच गए थे। मसूरी के रुकबी मैनोर होटल में वह परिवार और मित्रों के साथ एक दिन ठहरे। उम्मीद की जा रही थी कि वह बेटी का जन्मदिन मसूरी में मनाएंगे। हालांकि, रविवार सुबह साढ़े 11 बजे के करीब उन्होंने होटल से चेकआउट कर देहरादून की ओर रुख कर लिया। सभी को उम्मीद रही कि वह राजधानी देहरादून के नेमी रोड स्थित साक्षी के दादा-दादी के निवास जाएंगे।

इसके चलते मीडियाकर्मी और उनके प्रशंसक घर के बाहर जमा हो गए और इंतजार करने लगे। लेकिन, वह यहां भी सभी को गच्चा दे गए। सूत्रों की माने तो वह मीडियाकर्मियों के पहुंचने से पहले ही अपने ससुराल पहुंच गए थे। वहां मौजूद रहे पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए मौजूद नजर आए। आसपास के लोगों ने भी धौनी के घर में होने की पुष्टि की। शाम करीब पांच बजे वह परिवार सहित कार में बैठकर कहीं निकल गए। हालांकि घंटों इंतजार के बाद भी किसी को धौनी, साक्षी व जीवा के दीदार का मौका नहीं मिला।

जसपाल राणा शूटिंग रेंज पहुंचे धौनी

शाम को मीडिया से दूरी बनाते हुए महेंद्र सिंह धौनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा व सास-ससुर सहित ग्राम मझौन पौंधा स्थित जसपाल राणा शूटिंग रेंज पहुंचे। वहां, अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज पदम्श्री जसपाल राणा ने उनका स्वागत किया। धौनी ने परिवार सहित पूरी रेंज का दौरा किया और वहां तकरीबन दो घंटे बिताए। इस दौरान उन्होंने निशानेबाजी में भी हाथ आजमाया।

रिपोर्ट – शादाब

<span style=”color: #ff6600;”><strong>हिंदी समाचार-</strong> से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://www.facebook.com/akhandbharatnws.ind/”>फेसबुक पेज</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>और आप हमें</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://twitter.com/akhand_ind”>ट्विटर</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>पर भी फॉलो कर सकते हैं |</span>

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY