चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी की वापसी तय, धोनी ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

0
64

खेल: स्पॉट फ़िक्सिंग के आरोपों के चलते आई॰पी॰एल॰ की दो टीमों चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर दो साल के लिए बैन लगा था हालाँकि इन दो टीमों की जगह राइज़िंग पुणे स्टार्स और गुजरात लाइयंज़ ने ले ली थी और धोनी भी खेल रहे थे लेकिन अब बैन ख़त्म हो गया है और धोनी की वापसी की क़वायदें भी तेज़ हो गयी हैं।

इस साल २०१८ में २१ नवम्बर को IPL गवर्निंग काउन्सिल की बैठक होनी है जिसके बैन रिटेन करने को लेकर बातचीत होनी है। ऐसा कहा जा रहा है कि बीसीसीआई ने प्रत्येक टीम में से 3 खिलाड़ियों को रिटेन करने पर विचार किया है, जिसमें 2 भारतीय खिलाड़ी और एक विदेशी खिलाड़ी को शामिल किया जा सकेगा। अगर ऐसा होता है तो लगातार दो साल से प्रतिबंध का दंश झेल रही राजस्थान रॉयल्ज़ और चेन्नई सुपरकिंग्स अपने-अपने पुराने खिलाड़ियों को टीम में वापस लाने का प्रयास करेंगी, ऐसे के धोनी को वापस CSK की कप्तानी मिल सकती है।

Instagram पर धोनी ने पिली जर्सी में एक तस्वीर डाली है, जिससे साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि धोनी की वापसी तय है।

A post shared by @mahi7781 on

रैना की जगह अश्विन की होगी वापसी-
दो स्वदेशी और एक विदेशी खिलाड़ी की वापसी के नियम के तहत CSK में धोनी और अश्विन की। आपसी की उम्मीदें हैं जिससे सुरेश रैना को बड़ा झटका लग सकता है, विदेशी खिलाड़ियों में फ़ॉफ डुप्लेसी की वापसी की क़वायदें लगायी जा रही है। हालाँकि रैना टीम के अहम खिलाड़ी हैं और उन्होंने CSK के लिए रनों के पहाड़ बनाए हैं, ऐसे में रैना के प्रशंसकों में ग़ुस्सा देखने को मिल समता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here