अभी तक गठबंधन प्रत्याशी का कर रहे थे प्रचार, भाजपा में दिखी आस्था

0
150

खीरों-रायबरेली। सियासत में लोग कब क्या-क्या कर दें इसका अंदाजा किसी को नहीं होता है। जिस पार्टी को लोग कभी पानी पी-पी कर कोसते थे। उसकी हर अच्छाई को भी बुराई में बदलने में माहिर रहे नेता जी आज उसी पार्टी की तारीफ करते हुये हमराह बनते हुये नजर आ गये। राजनीति में कितनी जल्दी लोग दल के साथ दिल बदल लेते हैं इसका अंदाजा जनसामान्य को नहीं होता।

दल के साथ दिल बदलने वाली घटना शनिवार को अटौरा बुजुर्ग गांव में आयोजित भाजपा के कार्यक्रम में देखने को मिला जिसके मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रहे। अभी तक कांग्रेस के सिपाही के तौर पर कांग्रेस गठबंधन के हरचन्दपुर उम्मीदवार राकेश सिंह के लिये माहौल बनाने वाले कांग्रेस पार्टी के बैनर से जिला पंचायत का चुनाव जीतने वाले खीरों ब्लाक के चड़ौली गांव निवासी राकेश अवस्थी जो लगातार उम्मीदवार के पक्ष में माहौल बनाते नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं वह राकेश के साथ नामांकन के दौरान उनके साथ नामांकन कक्ष में भी मौजूद रहे। जिला पंचायत, एमएलसी के चुनाव के दौरान भी राकेश अवस्थी दिनेश सिंह के साथ कंधे से कंधे मिलाकर चल रह थे। सूत्रो की माने तो राकेश दिनेश के बेहद करीब थे। उनके हर कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भागीदारी रही। अभी तक राकेश सिंह के चुनाव कार्यालय में घंटो बैठकर चुनावी रणनीति बनाने वाले राकेश अवस्थी यूपी को यह साथ पसंद है का बखान करने वाले नेता जी को शायद यह साथ पसंद नहीं आया और वह शनिवार को वह अपने लाव-लश्कर के साथ बीजेपी के कार्यक्रम में नजर आये। जिससे यह स्पष्ट हो गया कि अवस्थी का राकेश सिंह से मोहभंग हो गया। हरचन्दपुर विधान सभा से कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार एमएलसी दिनेश प्रताप के भाई राकेश सिंह है तो भारतीय जनता पार्टी से पूर्व विधायक स्व. शिवगणेश लोधी की पुत्रवधू कंचन लोधी तो बसपा से मनीश सिंह चुनावी मैदान में है। खीरों ब्लाक में तीनों प्रत्याशियों के लिये अग्नि परीक्षा है। वहीं अब तक कांग्रेस के लिये कसीदे पढ़ने वाले अवस्थी के अचानक भाजपा के कार्यक्रम पहुंचने से राजनैतिक गलियारों में हलचल मच गई। वहीं राकेश अवस्थी का पक्ष जानने के लिये प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं हो पाई।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here