अब दिल्ली में बीफ पर बवाल, दिल्ली पुलिस बीजेपी सेना की तरह कार्य कर रही है : केजरीवाल

0
224

kejriwal
दिल्ली स्थित केरल भवन में बीफ परोसने की अफवाह उड़ी थी। सूचना के अनुसार केरल भवन जो कि एक सरकारी जगह है, में खाने के मेन्यू में बीफ का भी ऑप्शन रखा गया था। हिन्दू सेना के किसी नेता को इस बात की खबर लग गयी और उसने दिल्ली पुलिस को फ़ोन करके इस मामले की जांच करने को कहा। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने जांच करने के बाद कैंटीन के मेन्यू से बीफ करी का ऑप्शन हटवा दिया। केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस की इस कार्यवाही को गलत ठहराते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस बीजेपी सेना की तरह कार्य कर रही है।

केजरीवाल ने कहा की दिल्ली पुलिस को केरल भवन में घुसने का अधिकार नहीं है। यह संघीय ढाँचे के साथ खिलवाड़ है। मै दिल्ली पुलिस द्वारा केरल भवन पर मारे गए छापे की निंदा करता हूँ। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली पुलिस को अगर यह पता चले की कोई मुख्यमंत्री कुछ ऐसा खा रहा है जो बीजेपी या मोदी को पसंद नहीं तो तो क्या ये मुख्यमंत्री को भी गिरफ्तार कर सकते हैं।

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के सभी आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने केरल भवन में किसी तरह का छापा नहीं मारा है। पुलिस ने जो भी एक्शन लिया हिअ वह सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस कार्यवाही एक निर्धारित और विशेष प्रक्रिया के तहत की गयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here