दिन-दहाड़े किशोरी पर चाकू से हमला

0
122

बलिया (ब्यूरो)- बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव के समीप शनिवार की दोपहर बाइक सवार तीन बदमाशों नें एक किशोरी पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसकी चीख- पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौङ पङे, जिन्हे देखकर हमलावर फरार हो गये।दिन दहाङे किशोरी पर हुए कातिलाना हमले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

क्षेत्र के छाता सेमरी गांव निवासी आरती(17) पुत्री स्व.धनजी दोपहर में अपने चाचा के लिए खेत में खाना देने जा रही थी कि मिश्रौली गांव के समीप पहले से घात लगाकर बैठे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। किशोरी को शक होने पर डर से तेजी से रास्ते की ओर बढने लगी। इसी बीच बदमाशों ने बाइक से उतरकर घेर लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे।

किशोरी के विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। किशोरी के शरीर पर चाकू के दर्जनों घाव लगने से वह घायल हो छटपटाने लगी व शोर मचाने लगी जब तक लोग दौड़कर आते हमलावर फरार हो गये। घायल किशोरी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। दिन- दहाङे हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। समाचार लिखे जाने तक घटना की सूचना पुलिस को नहीं मिली है।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY