रेनुकूट में भाजपाईयों ने चलाया दीन दयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष महासंपर्क अभियान

0
130

सोनभद्र(ब्यूरो)- आज रविवार को भाजपा अनपरा मंडल के रेणुकूट नगर में भाजपा प्रदेश नेतृत्व द्वारा चलाए जा रहे दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी वर्ष महासंपर्क अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा महत्वपूर्ण बैठक की गई ।

बैठक में स्थानीय समस्याओं, उनके निवारण, संगठन को और मजबूत करने व स्थानीय निकाय चुनाव से संबंधित चर्चा की गई| बैठक के उपरांत बूथ संख्या 255 व 258 के क्षेत्र(शिवा पार्क क्षेत्र) में घर-घर सघन जनसंपर्क किया गया| लोगों की समस्याओं को जानने व उनको हल करने का प्रयास किया गया। साथ ही साथ लोगों को मोबाइल द्वारा भाजपा की ऑनलाइन सदस्यता दिलाया गया।

इस मौके पर पूर्व जिला सह संयोजक आई टी राज वर्मा ने कहा कि पं. दीन दयाल उपाध्याय जी के जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर समाज के अंतिम पायदान तक खड़े हर व्यक्ति तक विकास की धारा पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की योजनाओं को पहुंचाना ही पंडित जी के लिए सर्वोत्तम श्रद्धांजलि है । वही जिला मंत्री व सेक्टर प्रवासी सुनीता पांडे व मंडल उपाध्यक्ष रजनीश चौबे ने कहा कि देश मे मोदी व प्रदेश मे योगी जी सबका साथ और सबका विकास नीति के तहत अनेक योजनाएं चला रही है| साथ ही कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए प्रतिबद्ध है। वही मंडल उपाध्यक्ष प्रभाकर गिरी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने लघु व सीमांत किसानो के कर्ज माफ कर एक ऐतिहासिक कदम उठाया है ये सरकार गरीब को समर्पित है ।

इस मौके पर श्याम धर दुबे, सत्य प्रकाश सिंह, सुनील तीवारी, जी एन शाह, सतवंत पटेल, सुरेश गुप्ता, पवन सिंह, अरूण सिंह, वेद गुप्ता, संजय, विष्णु साहनी, अशोक कुमार व अन्य कार्यकर्ता व जनता मौजूद रहे ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here