किशनी क्षेत्र के 9 परीक्षा केन्द्रों पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट तैनात

0
351

मैनपुरी(ब्यूरो)- जिलाधिकारी चन्द्र पाल सिंह ने बताया कि माध्यमिक शिक्षा परिषद की हाई स्कूल, इण्टरमीडिएट की परीक्षाओ को शुचितापूर्ण एवं नकल विहीन व शान्तिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने के लिए किशनी क्षेत्र के 9 परीक्षा केन्द्रों पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट तैनात कर निर्देशित किया है कि वह परीक्षा की तिथियो में परीक्षा प्रारभ्भ होने से परीक्षा समाप्ति तक परीक्षा केन्द्रों पर उपस्थित रहकर परीक्षाओ को शुचितापूर्ण एवं नकलविहीन सम्पन्न कराना सुनिश्चित करेगें| साथ ही इस बात ध्यान रखेगें कि परीक्षार्थियों द्वारा किसी भी दशा में अनुचित साधन, सामग्री का प्रयोग न किया जाये| यदि किसी परीक्षा केन्द्र पर कोई ऐसी कार्यवाही प्रकाश में आती है, जो परीक्षा की शुचिता पर प्रभाव डालती है तो संबंधित स्टेटिक मजिस्ट्रेट तत्काल यथानियम कार्यवाही करते हुए उसकी सूचना संबंधित सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ-साथ अधोहस्ताक्षरी व जिला विद्यालय निरीक्षक को प्राथमिकता के आधार पर देना सुनिश्चित करेगें।

श्री सिंह ने बताया कि अवधूतानन्द इण्टर कालेज चितायन पर आर.पी. सिंह सहायक अभियन्ता लोक निर्माण को सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं अतुल कुमार दुग्ध विकास अधिकारी को स्टेटिक मजिस्टेट के रूप में तैनात किया गया है। डा. राम मनोहर लोहिया उ.मा.वि. पर अरूण कुमार वर्मा सहायक अभियन्ता ग्रामीण अभियंत्रण को सेक्टर, राजेश सक्सेना अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत बेवर को स्टेटिक मजिस्टे्ट, मां लक्ष्मी देवी इण्टर कालेज कुसमरा पर विजय कुमार सहायक अभियन्ता लोक निर्माण को सेक्टर, वीरेन्द्र कुंमार अपर जिला सहकारी अधिकारी को स्टेटिक मजिस्ट्रेट, बलवंत सिंह इ.कालेज मनिगांव पर रवी प्रकाश सिंह अपर जिला सहकारी अधिकारी को स्टेटिक मजिस्ट्रेट, अतिराम सिंह इण्टर कालेज कुसमरा पर सतेन्द्र पाल सिंह अपर जिला सहकारी अधिकारी को स्टेटिक मजिस्ट्ैट बनाया गया है जबकि उक्त दोनो केन्द्रों हेतु राकेश सोनी तहसीलदार किशनी को सेक्टर के रूप में तैनात किया गया है। शिवराज सिंह इण्टर कालेज गपकापुर, जे.एस.डी.एस.उ.मा.वि.परतापुर पर कमलेश कुमार वैश्य परियोजना निदेशक को सेक्टर मजिस्ट्ेट बनाया है, जबकि शिवराज सिंह इण्टर कालेज गपकापुर पर अजब सिंह अपर संाख्यकीय अधिकारी, ,जे.एस.डी.एस.उ.मा.वि.परतापुर पर ओमवीर सहायक अभियन्ता जल निगम को स्टेटिक मजिस्ट्ेट के रूप में तैनात किया गया है। बी.आर.शिक्षा सदन इण्टर कालेज चतुरीपुर पर बी.लाल सहायक निदेशक मत्स्य को सेक्टर,करन सिंह अपर सांख्यकीय अधिकारी को स्टेटिक मजिस्ट्ेट तथा बी.आर.अम्बेडकर इण्टर कालेज अर्जुनपुर पर पी.सी.विश्वकर्मा को स्ेाक्टर मजिस्ट्ेट,विवके कुमार फल संरक्षण अधिकारी को स्टेटिक मजिस्ट्रेट बनाया गया हैं ।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here