पूरी निष्ठा से दी गयी जिम्मेदारियों का करूँगा निर्वहन

0
43

रायबरेली (ब्यूरो)- युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुधीर सिंह ने जो पद दिया है उस पद का कर्तव्य और पूरी निष्ठा ईमानदारी से निभाऊंगा, तथा उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए वह सदैव तत्पर रहे है और आगे भी तत्पर रहेगें। यह उद्गार आज भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्ष कपिल देव तिवारी उर्फ के डी बाल्हेस्वर तिराहे पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए व्यक्त कर रहे थे।

बताते चलें कि, आज दिनांक 24 नवंबर 2018 को अपराहन 3:00 बजे जैसे ही डलमऊ क्षेत्र के युवा कार्यकर्ताओं को यह पता चला कि, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुधीर सिंह द्वारा डलमऊ मंडल का युवा मंडल अध्यक्ष कपिल देव तिवारी उर्फ के डी को मनोनीत किया गया है। वैसे ही बालेश्वर तिराहे पर अपने नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्ष के स्वागत के लिए सैकड़ों की संख्या में युवा एकत्रित हो गए, और जैसे ही नवनिर्वाचित युवा मंडल अध्यक्ष के डी तिवारी बालेश्वर तिराहे पर पहुंचे वैसे ही युवा कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर तथा लड्डू खिला कर अपने नवागंतुक मंडल अध्यक्ष का स्वागत किया एवं बधाई दी।

वहीं पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए युवा मंडल अध्यक्ष के डी तिवारी ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता का उत्पीड़न किसी भी अधिकारी के द्वारा किया जाता है तो, उसके लिए भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ता व नेता मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा कि, जिस विश्वास के साथ शीर्ष नेतृत्व ने उन्हे मनोनीत किया है वे उस विश्वास पर शत प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करते रहेंगे।

इस मौके पर काजल त्रिवेदी आशीष पांडे शिवम अवस्थी शिवा जी अभिषेक अवस्थी अमृत बाजपेई के साथ साथ सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं ने अपने नवागंतुक मंडल अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

रिपोर्ट- मोनू अवस्थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here