भारत नौजवान सभा के विस्तार पर हुई चर्चा

0
35

बलिया(ब्यूरो)- रसड़ा डाक बगला पर भारत नौजवान सभा गैर राजनैतिक संगठन का गठन किया गया। संगठन के विस्तार पर भी विचार विमर्श किया गया। सर्वसम्मत से संगठन का विस्तार एवं रूप रेखा तैयार करने के लिये जावेद अंसारी एवं प्रवीण सिंह को चुना गया।

अध्यक्षता कर रहे प्रोफेसर डॉ. बब्बन राम ने कहा कि शहीद भगत सिंह से प्रेरणा लेकर ही इस संगठन का गठन किया गया है। संगठन की रूप रेखा पर विस्तार से चर्चा करते हुये कहा कि संगठन समाज में फैले भ्रष्टाचार लूट डकैती बलात्कार आमजनमानस पर हो रहे अत्यचार गरीबो के उत्थान के लिये कार्य करना असामाजिक तत्वों को रोकने के साथ साथ कौमी एकता भाई चारा पर काम करेगी। उन्होंने कहा कि इस संगठन का विस्तार मूर्त रूप देकर प्रदेश में सक्रिय किया जायेगा।

प्रवीण सिंह ने कहा कि इस संगठन को गैर राजनैतिक रखा जायेगा। समाज सेवा में रूचि रखने वाले अधिक से अधिक लोगो को जोड़कर संगठन को सक्रिय कर भगत सिंह के सपनो को साकार किया जायेगा। इसमें छात्र नेता चन्दन तिवारी, छात्र नेता बृजेश खरवार, नागेन्द्र पाल, सूर्यकान्त यादव, वसीम, शिवशंकर रावत बिहारी, सामू साहनी आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे। संचालन कर रहे जावेद अंसारी ने सबका अभार व्यक्त किया।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here