उपजा की बैठक में समस्याओं पर विचार विमर्श

0
29

रायबरेली(ब्यूरो)- यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन शाखा रायबरेली की कार्यकारिणी की बैठक जिलाध्यक्ष शिवमनोहर पाण्डेय की अध्यक्षता में जेल रोड स्थित उनके आवास पर सम्पन्न हुई। जिसमें पत्रकारिता दिवस सहित पत्रकारों से जुड़े विभिन्न मुद्दो के समाधान के लिये विस्तृत चर्चा की गयी। समस्याओं के समाधान के लिये रणनीति बनाकर संघर्ष करने की बात पर बल दिया गया।

जिलाध्यक्ष शिवमनोहर पाण्डेय ने बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि पत्रकारिता दिवस पर एक विशेष आयोजन किया जायेगा। जिसमें पत्रकारिता से जुड़े लोगों की समस्याओं एवं उनकी कार्यप्रणाली पर प्रमुखता के साथ विचार विमर्श किया जायेगा। बैठक में विभिन्न समाचार पत्रों से जुड़े शहर के पत्रकारों के अतिरिक्त तहसील व ब्लाक के पत्रकारों को आमंत्रित किया जायेगा और उनसे अनुरोध किया जायेगा कि वह अपने-अपने क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं को प्राथमिकता से उठाये और समाज मेें व्याप्त कुरीतियों व अव्यवस्थाओं के विरूद्ध अपनी आवाज बुलंद करें। कोषाध्यक्ष सतीश मिश्र ने कहा कि वर्ष 2017 के लिये सदस्यता अभियान शुरू है। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि उपजा आगामी विश्व पर्यावरण दिवस 05 जून से जिले में पर्यावरण संरक्षण एवं जागरूकता के लिये सक्रिय अभियान चलायेगी। शहर, तहसील व ब्लाकों से जुड़े पत्रकार सदस्यता ले सकते हैं।

इस अवसर पर अनुज अवस्थी, दुर्गेश मिश्र, अतुल बाजपेयी, सुशील पाण्डेय, सुरेश गुप्ता, नरेंद्र सिंह, पंकज गुप्ता, सनत कुमार बाजपेयी, राधाकृष्ण शुक्ल, आफताब आलम, टीपी यादव, मदन सिंह, फतेहबहादुर, शशांक अग्निहोत्री, शिव प्रकाश तिवारी, संतोष कुमार, केदार शास्त्री, प्रशांत श्रीवास्तव, आरपीराम आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- राजेश यादव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY