जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी ने मतदाता जागरूकता हेतु खिलाड़ियों की रैली का किया शुभारम्भ

0
233

सुलतानपुर (ब्यूरो)- जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी एस.राजलिंगम तथा मुख्य विकास अधिकारी रामयज्ञ मिश्र ने विधान सभा सामान्य निर्वाचन में मतदान प्रतिशत में वृद्धि के उद्देश्य से स्थानीय पंत स्टेडियम में आयोजित खिलाड़ियों की मतदाता जागरूकता रैली को झण्डी दिखाकर रवाना किया। रैली पंत स्टेडियम से प्रारम्भ होकर नार्मल चौराहा, राहुल टाकीज, बाधमण्डी, जिला अस्पताल, बस स्टेशन होते हुये पंत स्टेडियम में समाप्त हुयी।

इससे पूर्व मतदाता जागरूकता हेतु स्टेडियम में आयोजित हैण्डबाल प्रतियोगिता की विजेता स्टेडियम की टीम एवं उपविजेता हरिहर प्रसाद महाविद्यालय के टीम के खिलाड़ियों को जिलाधिकारी तथा मुख्य विकास अधिकारी ने मेडल प्रदान कर सम्मानित किया। उक्त दोनों कार्यक्रम में डिप्टी कलेक्टर प्रमोद पाण्डेय, विकास कश्यप, जिला सूचना अधिकारी आर.बी.सिंह, जिला क्रीड़ा अधिकारी सुश्री भानु प्रसाद व सम्बन्धित उपस्थित थे।

यह भी बताते चलते है कि इस अवसर पर जिलाधिकारी तथा मुख्य विकास अधिकारी ने स्टेडियम में आयोजित जनपद स्तरीय कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की छात्राओं की खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।
रिपोर्ट- दीपक मिश्रा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here