जिला कांग्रेस की मासिक बैठक जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय उन्नाव में सम्पन्न

0
107


उन्नाव ब्यूरो : जिला कांग्रेस की मासिक बैठक जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय उन्नाव में सम्पन्न हुई जिसमें जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। अध्यक्षता करते हुये जिलाध्यक्ष डा. सूर्य नारायण यादव ने कहा कि अभी चुनाव समाप्त हुये है। कांग्रेस की हार की समीक्षा हम लोगों को अवश्य करनी चाहिये लेकिन उसके बाद भी हम लोगों को निराश न होकर एक बार फिर से कांग्रेस को मजबूत करने के लिये जी जान से जुट जाना है।डा. यादव ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुये कहा कि “सत्य परेशान तो हो सकता है लेकिन पराजित नहीं।” उन्होंने कहा कि मिशन 2019 के लिये पूरे जोश के साथ अभी से तैयारी शुरु कर दें क्योंकि झूठ की बुनियाद पर बैठी यह उ.प्र. की इस सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है। देश के प्रधानमंत्री मोदी जी चुनाव में घूम-घूम कर कहते थे कि सरकार बनने के बाद 15 घन्टे के अन्दर किसानों के कर्ज माफ होगें लेकिन आज लगभग 12 दिन से ज्यादा हो गये लेकिन किसानों के बारे में इस सरकार ने चर्चा तक नहीं की। उन्होंने कहा कि किसानों के हाथ निराशा हाथ लगी।

बैठक को कांग्रेस प्रदेश महासचिव वीर प्रताप सिंह, इंजी. अंकित परिहार, अरुण कुशवाहा, राजीव रतन राजवंशी, कमल तिवारी, आदि ने भी सम्बोधित किया। बैठक का संचालन शहर अध्यक्ष अमित शुक्ला ने किया।बैठक में प्रमुख रुप से राजकुमार लोधी, विजय शंकर त्रिपाठी, अनूप कुमार मेहरोत्रा, आशुतोष शर्मा, रावेन्द्र सिंह, सुरेश कुमार लोधी, अबरार हुसैन, श्यामा सिंह, सलीम खां, बी.डी.कठेरिया, पुत्ती सिंह, रामआसरे लोधी, डा. अनवर खुर्शीद, अजय श्रीवास्तव प्रवक्ता, यशकरन पटेल, शिव प्रसाद यादव, कृपाशंकर बाजपेई, सुभाष सिंह, आदि कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – धर्मेन्द्र सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here