जिला स्तरीय अण्डर-16 व अण्डर- 19 क्रिकेट ट्रायल पांच को

0
215

रायबरेली। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के संयोजन में रायबरेली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (आरडीसीए) की ओर से जनपद के अण्डर-16 (16 वर्ष से कम आयु वर्ग) के किशोर क्रिकेट खिलाड़ियों का जिला स्तरीय क्रिकेट ट्रायल पांच फरवरी को प्रातः नौ बजे से तथा अण्डर-19 (19 वर्ष से कम आयु वर्ग) का क्रिकेट ट्रायल भी पांच फरवरी को अपरान्ह एक बजे से स्थानीय मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। अण्डर-16 व अण्डर-19 आयु वर्ग के क्रिकेट ट्रायल में वही खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे जिन्होंने अपना पंजीकरण वर्ष 2017-18 सत्र हेतु (यूपीसीए) में आरडीसीए में कराया है। जिन खिलाड़ियों ने अण्डर-16 एवं अण्डर-19 आयु वर्ग में अपना पंजीकरण कराया है और वह अण्डर-16 तथा अण्डर-19 में वर्ष 2017-18 सत्र हेतु पंजीकृत किये गये हैं, वही पंजीकृत खिलाड़ी ही क्रिकेट ट्रायल में भाग ले सकेंगे। अण्डर-16 व अण्डर-19 के सभी पंजीकृत खिलाड़ी अपने आवेदन पत्र की प्राप्ति रसीद जिस पर पंजीकरण संख्या अंकित है, को अपने साथ अनिवार्य रूप से लाएंगे। साथ ही ट्रायल में प्रतिभाग करने हेतु सभी पंजीकृत खिलाड़ियों को अपनी सफेद (क्रिकेट) ड्रेस में आना होगा और अपनी क्रिकेट किट भी साथ में लेकर आएंगे। अण्डर-16 के पंजीकृत सभी खिलाड़ी मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में पांच फरवरी को प्रातः नौ बजे एवं अण्डर-19 वर्ग के सभी पंजीकृत खिलाड़ी पांच फरवरी को अपरान्ह एक बजे उपस्थित होकर सभी खिलाड़ी ट्रायल में प्रतिभाग करने के लिए चयन समिति को रिपोर्ट करें।

आरडीसीए के अवैतनिक सचिव मो. फहीम ने बताया कि जिला स्तरीय अण्डर-16 एवं अण्डर-19 आयु वर्ग के क्रिकेट खिलाड़ियों का ट्रायल यूपीसीए द्वारा नामित पूर्व रणजी खिलाड़ियों की गठित चयन समिति द्वारा लिया जाएगा। ट्रायल में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की खेल क्षमता के आधार पर चयन समिति द्वारा जिले की अण्डर-16 व अण्डर-19 टीमों चयन किया जाएगा, जो यूपीसीए के द्वारा दस फरवरी से आयोजित की जाने वाली अण्डर-16 एवं 20 फरवरी से आयोजित की जाने वाली अण्डर-19 वर्ग की अंतर्जिला क्रिकेट प्रतियोगिताओं में जिले की टीम प्रतिभाग करेगी। टीम में चयनित किये जाने वाले खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए राज्य स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक क्रिकेट खेलने का अवसर मिलेगा।
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY