जिला पंचायत के प्रतिनिधि ने किया इंटरलाकिंग का शिलान्यास

0
39

मऊ (ब्यूरो)- घोसी तहसील क्षेत्र के बीबीपुर स्थित बाजार चौक के सुन्दरीकरण की कड़ी में क्षेत्रीय ज़िला पंचायत सदस्य सुभाष यदुबंशी के अथक प्रयास से होने वाले इंटरलाकिंग कार्य का शिलान्यास सोमवार की शाम प्रतिनिधि ज़िला पंचायत अध्यक्ष आलोक जायसवाल के कर कमलों द्वारा हुआ। साथ ही साथ राजभर बस्ती होते हुए सद्दोपुर गांव को जोड़ने वाले सम्पर्क मार्ग के इंटरलाकिंग कार्य का भी शिलान्यास हुआ।

इस अवसर पर श्री जायसवाल ने कहा कि विकास हमारी प्रतिबद्धता है और ज़िला पंचायत सदस्यों के सहयोग से मऊ को आदर्श ज़िला बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा।

क्षेत्रीय ज़िला पंचायत सदस्य सुभाष यदुबंशी ने कहा कि विकास की बुनियाद पर ही इस क्षेत्र की जनता ने इस क्षेत्र से मुझे दुबारा चुना है।इसलिये इस क्षेत्र की जनता को कभी भी शर्मसार नहीं होने दूंगा और इस क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना ही मेरे जीवन का लक्ष्य है।

रामचन्द्र मौर्य की अध्यक्षता व डा०खुर्शीद अहमद के संचालन में चले इस शिलान्यास समारोह में ग्राम प्रधान राजकुमार यादव, पूर्व प्रधान मुन्ना गुप्ता, सुब्हान उस्मानी, डा०मुन्ना यादव, सुहेल अहमद, हरिकेश यादव, मु०अकरम आदि मौजूद रहे। अन्त में ग्राम प्रधान राजकुमार यादव ने सभी आगन्तुकों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

रिपोर्ट- ऋषि राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here