अनपरा में संचालित स्कूलों की मनमानी फ़ीस वृद्धि व पाठ्यक्रम परिवर्तन से क्षुब्ध भाजपाइयों ने मुख्यमंत्री को भेजा पत्रक

0
69

सोनभद्र (ब्यूरो)- निजी हिंदी व अंग्रेजी माध्यम के विद्यालयों में हर वर्ष हो रही फीस वृद्धि व पाठ्यक्रम में हो रहे बदलाव को लेकर भाजपाजनों ने मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखकर मनमानी वृद्धि रोकने व एक ही पाठ्यक्रम को लागू कर उक्त विषय पर ठोस कार्यवाही हेतु पत्र थानाध्यक्ष अनपरा को दे कर शीघ्र कार्यवाही की गुहार लगाईं गयी है ।ताकि प्रदेश के नये मुखिया को भी जनपद के शिक्षा विभाग की जानकारियों अवगत कराया जा सके । जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अनपरा मनीष श्रीवास्तव ने कहा की यह गरीब जनता की गाढ़ी कमाई पर प्रहार किया जा रहा है जिसे स्वीकार नही किया जाएगा।
विधानसभा मिडिया प्रभारी आकाश पाण्डेय ने कहा की मनमानी फीस वृद्धि करना एक तानाशाही रवैया है जिसे स्वीकार नही किया जाएगा शीघ्र कार्यवाही नहीं हुई तो जनता सड़क पर उतरने को मज़बूर हो जायेगी।

मंडल मंत्री जीतेन्द्र यादव,कुंदन सिंह ने कहा की स्कूल प्रबंधन की मनमानी को नहीं स्वीकार किया जाएगा, पत्रक देने में उपाध्यक्ष प्रमोद शुक्ला, महामंत्री दसाराम यादव, कोषाध्यक्ष सरजू वैश्य, अजय पाठक, बूथ अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता, कुंदन जायसवाल, सुमित तिवारी, देवानंद गुप्ता, हरेराम पटेल, राकेश, इंद्रेस मिश्रा, अनूप चंद्रवंशी समेत दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here