मतगणना को लेकर रास्तों का डायवर्जन और पार्किंग व्यवस्था की गयी दुरुस्त

0
64

(वाराणसी ब्यूरो) : श्री लाल बहादुर शास्त्री नवीन मण्डी स्थल पहड़िया में दिनांक 11.03.2017 को विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2017 के मतगणना के अवसर पर यातायात डायवर्जन/पार्किंग व्यवस्था

आशापुर चौराहा से किसी भी चार पहिया छोटे वाहन को पहड़िया मण्डी के तरफ नहीं आने दिया जायेगा। इन वाहनों को कज्जाकपुरा की तरफ मोड़ दिया जायेगा।
चन्द्रा चौराहा से किसी भी वाहन को पहड़िया मण्डी की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को कज्जाकपुरा की तरफ मोड़ दिया जायेगा।

वाराणसी से जौनपुर जाने वाले समस्त प्रकार के चार पहिया वाहन व रोडवेज बसों को अन्धरापुल-अम्बेडकर चौराहा से जे0पी0 मेहता की तरफ डायवर्ट कर निकाला जायेगा। पुलिस लाइन्स चौराहा से पहड़िया-आशापुर की तरफ छोटे चार पहिया वाहनों को नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को मकबूल आलम रोड/चौकाघाट की तरफ मोड़ दिया जायेगा।

मऊ/बलिया/देवरिया/कुशीनगर/गोरखपुर को जाने वाली रोडवेज की बसों को पाण्डेयपुर चौराहा से लालपुर/आजमगढ़ की तरफ मोड़ दिया जायेगा। ये बसें मोंहांव चौराहा से चौबेपुर होकर अपने गन्तव्य को जायेंगी।

इसी प्रकार गोरखपुर/कुशीनगर/देवरिया/बलिया/मऊ से आने वाली बसें चौबेपुर से मोंहांव चौराहा-लालपुर-पाण्डेयपुर होकर अपने गन्तव्य को जायेंगी।
पुलिस/प्रशासनिक अधिकारियों तथा मीडिया कर्मियों के वाहन सीआरपीएफ के गेट के सामने बायें तरफ खाली स्थान में पार्क किये जायेंगे।
मतगणना में लगे कर्मचारियों के वाहन गेट नम्बर-01 से मतगणना स्थल के दाहिने होटल लाजवाब के सामने उत्तर की तरफ पार्क किये जायेंगे।

प्रत्याशी व एजेन्टों के वाहन गेट नम्बर-01 के अन्दर मन्दिर के पास पार्क कराये जायेंगे। पहड़िया क्षेत्र में/आशापुर चौराहा से पुलिस लाइन्स चौराहा के मध्य क्षेत्र में आर0एफ0सी0/पी0सी0एफ0/पेट्रोलीय टैंकर आदि वाहनों के निर्गत पास दिनांक 11.03.17 को स्थगित रहेंगे।

यह डायवर्जन दिनांक 11.03.2017 को प्रातः 07.00 बजे से अपराह्न 02.00 बजे तक प्रभावी रहेगा।

रिपोर्ट- सर्वेश कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here