दलालों के चंगुल में जकड़ी बैंक, ग्राहकों को सीधे नहीं मिल रहे फार्म

0
302

bank-of-baroda
कुंडा (प्रतापगढ़) : दलालों के चंगुल में जकड़ी बैंक में अब आम आदमी को खाता खुलवाने के लिए फार्म तक नहीं मिल पा रहा है। लाइन में घण्टो लगने के बाद भी आज शनिवार को बैंक में खाता खोलने का फ़ार्म मैनेजर ने नहीं दिया। इतना ही नहीं मैनेजर ने उससे अभद्र व्यवहार किया। पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत विभागीय अधिकारियों से की है।

bank-of-baroda_
बाबागंज ब्लाक की हीरागंज बाजार में स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा की शाखा में कर्मचारियों द्वारा जमकर ग्राहकों के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। खाता खुलवाने तक का फ़ार्म आम आदमी को नहीं दिया जा रहा है। सालों से इस शाखा में जमे कर्मचारियों ने स्थानीय दलालों के माध्यम से इस बैंक को अपनी कमाई का जरिया बना लिया है। आरोप है बिना सुविधा शुल्क और दलालों के कोई भी बैंकिंग कार्य करवा पाना इस बैंक में आम लोगो के लिए असंभव हो गया और खुद मैनेजर ग्राहकों से अभद्र व्यवहार करते हैं। आज शनिवार को आमीपुर का राउफ अहमद और हीरागंज बाजार के विनोद यादव खाता खुलवाने का फ़ार्म लेने बैंक गए थे, लेकिन घण्टो लाइन में लगने के बाद भी कर्मचारियों ने फ़ार्म नहीं दिया। इस बात की शिकायत जब मैनेजर से की तो मैनेजर ने भी अभद्र व्यवहार किया। पीड़ितों ने पूरे मामले की शिकायत डीएम और एलडीएम से ही है।

रिपोर्ट – विश्वदीपक त्रिपाठी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here