जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चैपाल लगाकर लोगों से मतदान करने की अपील की

0
142

Gaon mein chunavi taiyari samajhte adhikari
जालौन : विकास खंड कुठौंद के पांच गांवों में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चैपाल लगाकर लोगों से मतदान करने की अपील की। इसके अलावा उन्होंने गांवों में बने पोलिंग बूथों का निरीक्षण भी किया।

03-Upasthit Gramin

जिलाधिकारी संदीप कौर व पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगेन ने विकास खंड कुठौंद के ग्राम तरसौर, गिंगौरा, टिकरी मुस्तकिल, शेखपुर बुजुर्ग, रंधीपुर, में चैपाल लगाई तथा चुनाव संबंधी तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान जिलाधिकारी ने मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि किसी प्रलोभन में आए बगैर निष्पक्ष होकर मतदान करें। यदि निष्पक्ष मतदान करने में कोई व्यवधान पैदा करे तो प्रशासन को बताऐं। जिससे उनके खिलाफ कार्यवाही की जा सके। तो वहीं, पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मतदान के आपके संवौधानिक अधिकार के प्रयोग करने में कोई परेशानी पैदा करे अथवा शराब, रूपए आदि बांटकर मतदाताओं का मत खरीदने की कोशिश करे तो इसकी जानकारी प्रशासन को दीजिए। ऐसे असमाजिक तत्वों के खिलाफ तत्काल कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। तरसौल गांव में ग्रामीणों ने बताया कि गांव में सीसी रोड बन रहा है। लेकिन ठेकेदार बिना खडंजा उखाड़े ही सीसी रोड बनवा रहा है। जिसके चलते सड़क की गुणवत्ता प्रभावित हो रही है। ग्रामीणों की शिकायत पर जिलाधिकारी ने ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। इसके अलावा उन्होंने गांवों में बने पोलिंग बूथों का भी निरीक्षण किया तथा व्यवस्थाओं को परखा। इस मौके पर उपजिलाधिकारी शीतला प्रसाद यादव, पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय कुमार शर्मा, तहसीलदार सतीश कुमार वर्मा, बीडीओ मनोज कुमार आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY